IND Vs ENG: भारत से दूसरे मुकाबले से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी का बड़ा बयान, स्पिन गेंदबाजों पर कही ये बात

IND Vs ENG 2nd Test Match:पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत को हराकर इंग्लैंड टीम के हौसले बुलंद हैं। दोनों टीमें अब विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी।
इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड।
इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड। @mufaddal_vohra एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत को हराकर इंग्लैंड टीम के हौसले बुलंद हैं। दोनों टीमें अब विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी। इस मैच में भारतीय टीम को काफी मुश्किलें हो सकती हैं। दरअसल, टीम के साथ विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल नहीं होंगे। दूसरी ओर टीम के कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर भी खास फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में टीम इंडिया के सामने दूसरे मैच को जीतने की कड़ी चुनौती होगी। दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भारत कैसी भी पिच बना सकता है

इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बताया कि पता नहीं दूसरे टेस्ट मैच में विशाखापट्टनम की कैसी पिच होगी? वैसे भी भारत कैसी भी पिच तैयार कर सकता है। मैंने भारत में काफी मैच खेले हैं। वहां सपाट पिच होती है, जहां स्पिन गेंदबाजों को अधिक मदद मिलती है। रिपोर्ट्स के अनुसार विशाखापट्टनम में भी स्पिन फ्रेंडली पिच देखने को मिल सकती है। ऐसे में दोनों टीमें फिर ज्यादा से ज्यादा स्पिन गेंदबाजों को खेला सकती है।

स्पिन गेंदबाजों का दिख चुका है दबदबा

हैदराबाद में स्पिन फ्रेंडली पिच दिखी थी। दोनों टीमों में स्पिन गेंदबाजों का दबदबा दिखा था। पहली पारी में भारतीय स्पिन जोड़ी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की थी। दूसरी पारी में इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों का पलड़ा भारी रहा।

दूसरी पारी में टीम इंडिया सिर्फ 202 रनों पर हो गई थी ऑलआउट

इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज टॉम हार्टले ने हैदराबाद टेस्ट की दूसरी पारी में 7 विकेट झटके थे। इस कारण दूसरी पारी में टीम इंडिया सिर्फ 202 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। हार्टले के अतिरिक्त जो रूट ने भी शानदार गेंदबाजी की थी। दूसरे मैच को लेकर इंग्लैंड टीम प्लेइंग-11 में शोएब बशीर के रूप में एक और स्पिन गेंदबाज को शामिल कर सकती है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.