IND Vs ENG: टीम इंडिया की हार पर सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी सीख, Ollie Pope की जमकर तारीफ की

Sachin Tendulkar Reaction: टीम इंडिया हैदराबाद में इंग्लैंड से पहला टेस्ट मैच 28 रनों से हार गई। महज 231 रनों का लक्ष्य हासिल करने में टीम के धुरंधर बल्लेबाजों के पसीने छूट गए।
इंग्लैंड-भारत सीरीज पर सचिन का रिएक्शन।
इंग्लैंड-भारत सीरीज पर सचिन का रिएक्शन।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया हैदराबाद में इंग्लैंड से पहला टेस्ट मैच 28 रनों से हार गई। महज 231 रनों का लक्ष्य हासिल करने में टीम के धुरंधर बल्लेबाजों के पसीने छूट गए। इससे कई सवाल खड़े हुए हैं। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया की इस हार पर रिएक्ट किया है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ी ओली पोप की जमकर तारीफ की है। सचिन ने एक्स पर पोस्ट किया-सबसे अच्छी कहानियां वे हैं, जिनमें अप्रत्याशित मोड़ आते हैं। ओली पोप ने टीम के लिए स्क्रिप्ट लिखी। जब इंग्लैंड टीम की मुश्किलें कम थीं, तब ओली पोप ने शानदार शॉट सिलेक्शन, पॉजिटिव रहने और बेहतरीन फुटवर्क के साथ अपनी चमक बिखेरी। खासकर पोप हमारे स्पिनरों के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किए।

ओली ने सीरीज को बनाया रोमांचक

तेंदुलकर ने लिखा-यह निश्चित रूप से भारत की जमीं पर किसी इंग्लिश खिलाड़ी का असाधारण प्रदर्शन है। इंग्लैंड ने अच्छी तरह से संघर्ष करते हुए पहला टेस्ट जीता है। उसने सीरीज को काफी रोमांचक बना दिया है।

पार्टनरशिप के कारण हमें मैच गंवाना पड़ा

तेंदुलकर ने टीम इंडिया की कमी पर भी अपनी बात रखी। लिखा-दूसरी पारी में 5 रनों से पिछड़ने के बाद भी इंग्लैंड के खिलाड़ी 250 से अधिक रन जोड़े। उन पार्टनरशिप के कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। इस टेस्ट में एक समय आगे रहने के बाद भी टीम इंडिया को हार मिली। मेरे अनुसार अगले टेस्ट मैच से पहले उसे काफी कुछ सोचने की जरूरत होगी। टॉम हार्टले और ओली पोप शानदार थे।

ओली पोप ने बनाए 196 रन

पहली पारी में एक रन पर आउट होने के बाद ओली पोप ने कठिन परिस्थितियों का सामना किया। दूसरी पारी में 196 रन बनाए, जिससे इंग्लैंड टीम को टीम इंडिया पर बढ़त मिल गई। डेब्यूटेंट टॉम हार्टले ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में 7 विकेट लिए। दोनों खिलाड़ियों को खूब प्रशंसा मिल रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.