Team India को लगा बड़ा झटका, अगले महीने की Series पर पड़ेगा बड़ा असर

Team India Latest Update: भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें खत्म नहीं हो रहीं हैं। अब इंजरी के कारण टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम अगले महीने अफगानिस्तान के विरुद्ध टी-20 सीरीज खेलेगी।
टीम इंडिया के सदस्य।
टीम इंडिया के सदस्य। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें खत्म नहीं हो रहीं हैं। अब इंजरी के कारण टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम अगले महीने अफगानिस्तान के विरुद्ध टी-20 सीरीज खेलेगी। सीरीज से पहले टीम का स्टार बल्लेबाज चोटिल हुआ है। अब खिलाड़ी लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेगा। यह खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव हैं। उनका टखना मुड़ गया है। सूर्यकुमार अफगानिस्तान के विरुद्ध सीरीज नहीं खेल सकेंगे। उनका टखना 14 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध तीसरे टी-20 मैच के दौरान मुड़ा था। उन्होंने रिहैब के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी को रिपोर्ट भी किया है।

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका सीरीज में की दमदार कप्तानी

33 वर्षीय बल्लेबाज सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के विरुद्ध टी-20 सीरीज के लिए कप्तान थे। उन्होंने दोनों सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन दुनिया के नंबर 1 T-20 बल्लेबाज को चोट लगने से अगली बार सीधे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीजन में एक्शन में देखा जा सकता है। सूर्यकुमार जनवरी में अफगानिस्तान T-20 में नहीं खेल सकेंगे। गर्मियों में इंग्लैंड के विरुद्ध घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भी चुने जाने की संभावना नहीं है। मतलब वह सीधे आईपीएल में नजर आएंगे।

पांड्या का भी अफगानिस्तान सीरीज में खेलना मुश्किल

उप कप्तान हार्दिक पांड्या का अफगानिस्तान सीरीज में खेलना मुश्किल है। इनकी अफगानिस्तान T-20 के दौरान संभावित वापसी की बात हो रही थी, लेकिन आईपीएल 2024 से पहले उनके लौटने की संभावना कम है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.