IND vs AUS T20: ऑस्ट्रेलिया को हराकर भी सूर्यकुमार यादव खुश नहीं, टीम के इन 3 खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाराज

IND Vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया टी&20 सीरीज का आगाज हो गया है। सीरीज का पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने अंतिम ओवर में दो विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।
मैदान में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी।
मैदान में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी।@JayShah एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज का आगाज हो गया है। सीरीज का पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने अंतिम ओवर में दो विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। कप्तान सूर्यकुमार यादव को विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। मैच बाद उन्होंने खिलाड़ियों की जमकर सराहना की। खासकर रिंकू सिंह की। उन्होंने कहा- ‘जी, इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी मेरी कप्तानी की। मैच की शुरुआत में दबाव था, लेकिन पूरी टीम ने अच्छा जवाब दिया। हालांकि कप्तान ने कहा कि अक्षर, अर्शदीप और रवि से यही कहूंगा कि गेम को लंबा मत खींचो।

टीम की कप्तानी करना गौरव की बात

उन्होंने कहा- मेरे लिए यह बेहद गौरव की बात है कि मैं भारतीय टीम के लिए कप्तानी कर रहा हूं। पहली पारी बाद मैंने खिलाड़ियों से यही कहा कि मैदान में हल्की ओस देखने को मिल सकती है। मैदान छोटा है। गेंदबाजी के दौरान हमने अंदाजा लगा लिया था कि यहां 230 रन बन सकते हैं। बस अपना खेल खेलो। खुशी हो रही है कि हमने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है।

मुझे और ईशान को लेकर बना प्लान अंत में काम किया

उन्होंने कहा- ईशान और मेरे बारे में यह प्लान तैयार हुआ था कि लक्ष्य को मत देखो, बस 10 ओवरों तक टिके रहो। यह प्लान अंत में मेरे काम आया। टीम में आने के बाद से रिंकू लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यही उसकी खासियत है। मुकेश का प्रदर्शन भी बेहतरीन है। उन्होंने अंतिम ओवर शानदार डाला।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in