INDvsAUS: 1 दिसंबर से शुरू होगा IND और AUS के बीच T-20 का महामुकाबला; मैदान में नजर नहीं आएंगे रोहित-विराट

INDvsAUS: वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के बाद भारत एक बार फिर रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के सामने होगा। इस मैच के लिए जिला प्रशासन ने भी अनुमति दे दी है।
T-20 Cricket
T-20 CricketSocial Media

रायपुर, हि.स.। वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के बाद भारत एक बार फिर रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के सामने होगा। इस मैच के लिए जिला प्रशासन ने भी अनुमति दे दी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से टी-20 के 5 मैचों की श्रंखला शुरू हो रही है। इस श्रंखला का चौथा मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को होगा।

कंपनी देव मस्को के एक्सपर्ट रायपुर पहुंचे

खबर है कि रायपुर में रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे स्टार क्रिकेटर नहीं आएंगे। स्टेडियम में रखरखाव का काम जारी है। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की कंपनी देव मस्को के एक्सपर्ट रायपुर पहुंचे हैं। यह टीम लाइट्स काे दुरुस्त करने का काम कर रही है। इस मैच के लिए आज प्रशासन की टीम स्टेडियम का निरीक्षण करेगी। इस मैच के लिए छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ ने भी तैयारियां शुरू कर दी है।

इन जगहों पर खेला जाएगा मैच

श्रंखला का पहला मुकाबला आज राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापटनम में होगा। दूसरा मुकाबला 26 नवंबर, रविवार, ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला जायेगा। तीसरा मुकाबला 28 नवंबर, मंगलवार, बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी, चौथा मुकाबला 01 दिसंबर, रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम और पांचवा मुकाबला 3 दिसंबर को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in