बल्लेबाजी करते शिवम दुबे।
बल्लेबाजी करते शिवम दुबे।@IPL एक्स सोशल मीडिया।

CSK के लिए शिवम दुबे एक्स फैक्टर; 158.4 की स्ट्राइक रेट, 40 चौके और 57 छक्के

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के खिलाफ शिवम दुबे ने तूफानी पारी खेली। आखिरी ओवरों में शिवम को विपक्षी गेंदबाजों के लिए रोकना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।

नई दिल्ली, रफ्तार। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ तूफानी पारी खेली। उन्होंने 23 गेंदों पर 51 रन बनाए। अपनी पारी में 2 चौके और 5 छक्के भी लगाए। इससे पहले शिवम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 28 गेंदों पर 34 रनों की नॉटआउट पारी खेली थी। दरअसल, शिवम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक्स फैक्टर साबित हो रहे हैं। यह ऑलराउंडर अपनी बल्लेबाजी से चेन्नई टीम में बड़ा योगदान दे रहा है। विपक्षी गेंदबाजों के लिए आखिरी ओवरों में शिवम को रोकना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।

ऐसे चेन्नई ने बदली शिवम की किस्मत

शिवम दुबे के आंकड़े चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लाजवाब हैं। अब तक चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने 27 मुकाबले खेले हैं। इसमें 158.4 की स्ट्राइक रेट और 36 की एवरेज से 792 रन जड़े हैं। 6 बार 50 रनों का आंकड़ा पार किया है। शिवम चेन्नई के लिए 40 चौके और 57 छक्के जड़ चुके हैं। इससे पहले शिवम बैंगलोर और राजस्थान टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन टीमों के लिए शिवम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं था।

आईपीएल में शिवम का बल्ला छाया

शिवम की तूफानी पारी के दम पर चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 206 रनों का स्कोर बनाया। गुजरात टाइटंस 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 143 रन बना सकी। शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.