IPL 2024: गायकवाड़ के आगे गिल फेल, गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन ने बताया कहां हुई चूक

CSK Vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ गुजरात टाइटंस (GT) की शर्मनाक हार हुई। शुभमन गिल के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त मिली।
सीएसके और जीटी के मैच में CSK ने जीत दर्ज की।
सीएसके और जीटी के मैच में CSK ने जीत दर्ज की।@IPL एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ गुजरात टाइटंस (GT) की शर्मनाक हार हुई। शुभमन गिल के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त मिली। इस पर कप्तान शुभमन गिल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप रहे, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपनी रणनीति को लगातार बेहतर करती रही। हमारी कोशिश थी कि पावरप्ले में अधिक स्कोर बनाएं, लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे। उसकी कीमत भी चुकाई।

इस बड़ी हार से मायूस

गिल ने कहा कि हम इतनी बड़ी हार से मायूस हैं। इस क्रिकेट में 10-15 रन कम या अधिक हो सकते हैं। मगर, आखिर में देखना होता है कि विपक्षी टीम ने कितना स्कोर बनाया है? इस विकेट पर हम विपक्षी टीम को 190-200 रनों तक रोकना चाहते थे। हम सोच रहे थे कि यह स्कोर अचीव कर सकते हैं। बहरहाल, यह हमारे गेंदबाजों के लिए बड़ी सीख है। इस तरह के मैच टूर्नामेंट की शुरुआत में मिल जाए तो बेहतर है।

बल्लेबाजी में बेहतर नहीं कर पाए

शुभमन ने कहा कि यह पिच बल्लेबाजी के लिहाज से अच्छी विकेट थी। हमेशा भरोसा था कि हम 190-200 रनों तक चेज कर लेंगे। हम बल्लेबाजी में बेहतर नहीं कर पाए। कप्तान के तौर पर मुझे बहुत सारी नईं बातें सीखने को मिल रही हैं। गुजरात टाइटंस जैसी टीमों की कप्तानी करना वाकई बेहतरीन अनुभव है। हम लगातार 2 बार फाइनल में पहुंचे हैं, लिहाजा काफी जोश से भरे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.