गर्मी से परेशान Urfi Javed ने एयरपोर्ट पर ही उतारे कपड़े, वीडियो वायरल

अपने अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर देखा गया। यहां उन्होंने गर्मी से बेहाल होकर ऐसी हरकत कर दी, जिस कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।
Urfi Javed Airport Dress
Urfi Javed Airport Dresswww.raftaar.in

नहीं दिल्ली रफ्तार डेस्क। अपनी स्टाइल और फैशन से सोशल मीडिया का पारा हाई करने वाली उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है। इसमें वह एयरपोर्ट पर ही कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

एयरपोर्ट पर ही उतारे कपड़े

उर्फी जावेद अपनी स्टाइल और फैशन से हर किसी को हैरान कर देती हैं। वह अक्सर कुछ ऐसा करती हैं, जिसकी वजह से लोगों की नजरें उन पर टिकी रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। यहां उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी काफी भरी वूलन आउटफिट पहनकर नजर आई, लेकिन जब गर्मी से उनका हाल बुरा हो गया तो उन्होंने वहीं अपने कपड़े उदार दिए। हालांकि, उन्होंने अंदर रेड-टीशर्ट शॉर्ट्स पहना था। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने जमकर किया ट्रॉल

उर्फी एक बार फिर से यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने तो लिखा ''ये हमेशा एयरपोर्ट पर ही रहती है क्या।'', दूसरे ने लिखा, ''हे भगवान यह लड़की शर्ट भी पहनती हैं।''

अपकमिंग प्रोजेक्ट

इन दिनों उर्फी के पास कई नए प्रोजेक्ट हैं, जिसमें से एक स्पिलिट्सविला है। उर्फी जावेद ने हाल में MTV के फेमस रियलिटी शो 'स्पिलिट्सविला सीजन 5' में नजर आने वाली हैं। इसका प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। प्रोमो में एक्ट्रेस सफेद रंग के आउटफिट में नजर आती हैं। और अपने बोल्ड अंदाज़ से कहती हैं कि, वह सभी कंटेस्टेंट ले लिए एक बड़ा खतरा बनती हुई नजर आएंगी।

एलएसडी 2 में नजर आएंगी

सोशल मीडिया और रियालिटी शोज से आगे बढ़ती हुई एक्ट्रेस अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। उर्फी जावेद एकता कपूर और सोभा कपूर की नई फिल्म 'एलएसडी 2' में एक अलग भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज हो गया है।यह फिल्म आज की दुनियां में हो रहे प्यार और धोखे से अवगत कराएगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in