Urfi Javed की डेब्यू फिल्म LSD 2 का टीजर रिलीज, इतना बोल्ड की डायरेक्टर ने कहा 'बच्चे रहे दूर'

पॉपुलर रियलिटी शो और बोल्ड विषयों पर प्रकाश डालता हुआ लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर रिलीज हो गया है। ये उर्फी जावेद की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी जो आपको एंटरटेन करने के साथ-साथ कई सच्चाई से अवगत करवाएगा।
Urfi Javed debut film LSD 2 teaser released
Urfi Javed debut film LSD 2 teaser releasedwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर लॉन्च होते ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है। टीजर में इंटरनेट के जमाने के प्यार और धोखे को दिखाया गया है। यह फिल्म रियलिटी शो के पीछे के काले पक्ष को उजागर करेगी। इस फिल्म में काफी बोल्ड सींस दिखाए गए है जिसके बारे में खुद फिल्म के डायरेक्टर ने भी चेतावनी दी है।

डिजिटल दुनिया के प्यार और धोखे पर बेस्ड है फिल्म

टीजर के शुरुआत में ही बिग बॉस जैसा सेट देखने को मिलता है। मेकर्स ने ‘लव सेक्स और धोखा-2’ का अब तक का सबसे बोल्ड और धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर दर्शकों को आधुनिक इंटरनेट युग में स्थापित तीन समानांतर कहानियों की झलक देता है। टीजर में डिजिटल दुनिया में प्यार और धोखे के प्रभाव को दिखाया गया है। इसके अलावा रियलिटी शो के नाम पर प्रतियोगी किस स्तर तक चले जाते हैं इसका साहसिक और अपरिचित पक्ष भी देखने को मिलता है।

एलएसडी 2 के डायरेक्टर ने कही यह बात

फिल्म में दिखाए गए सींस पर खुद फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा कि, ''एलएसडी में जो सच्चाई दिखाई गई थी वहीं,इस बार भी दर्शकों को दिखाने की कोशिश की गई है। अब एलएसडी बनाओ और सच्चाई न दिखाओ ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लेकिन आज के जमाने में सच को स्वीकार करने की जगह उसे सब अनदेखा करते हैं। और अगर आप भी उस विचार के हो तो फिल्म और फिल्म का टीजर बिल्कुल न देखें।'' इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा ''अगर आप एडल्ट नहीं है तो आप फिल्म टीजर न देखें।''

फिल्म के स्टार्टकास्ट

एलएसडी-2 का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। इस फिल्म में उर्फी जावेद, तुषार कपूर, अन्नू मलिक, मौनी रॉय और अन्य नवोदित कलाकार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से उर्फी जावेद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, इस फिल्म में उनका एक अलग अंदाज लोगों को देखने को मिलेगा। एकता कपूर की बालाजी फिल्म्स ने एलएसडी-2 का निर्माण किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल को दर्शकों के सामने आ रही है। बोल्ड टीजर और बोल्ड सब्जेक्ट की वजह से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

ऐसा था पहला पार्ट

2010 में आई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ जो एक अनोखी कहानी थी। इसमें यंग जेनेरेशन के बीच प्यार और धोखे को दिखाया गया था। फिल्म अपने अडल्ट कंटेट के चलते काफी विवादों में रही थी। इस क्राइम-थ्रिलर में राजकुमार राव, नुसरत भरुचा,के साथ कई और कलाकार थे। अब इसका दूसरा भाग आया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.