WPL 2024 : वुमेंस क्रिकेट लीग में पहली बार चेज करते हुई हारी MI, मेलैनिंग और जेमिमा ने खेली तूफानी पारी

Delhi Capitals vs Mumbai Indians: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार चौथी जीत दर्ज की है। दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था।
मुंबई इंडियंस से जीत का जश्न मनाती दिल्ली कैपिटल्स।
मुंबई इंडियंस से जीत का जश्न मनाती दिल्ली कैपिटल्स। @wplt20 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार चौथी जीत दर्ज की है। इस सीजन का 12वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली स्थित अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। मैच को दिल्ली कैपिटल्स ने 29 रनों से जीत लिया। वहीं, मुंबई टीम को वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के इतिहास में चेज करते हुए पहली बार हार देखनी पड़ी।

इन दो खिलाड़ियों ने दिलाई जीत

दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तान मेग लैनिंग और जेमिमा रोड्रिग्स के तूफानी अर्धशतकों की बदौलत पहले बल्लेबाजी कर चार विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। लैनिंग ने छह चौके और दो छक्के की मदद से 38 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली। इस सीजन में उन्होंने तीसरे अर्धशतक के साथ तीन उपयोगी साझेदारियां की। जेमिमा ने 33 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के लगाकर नाबाद 69 रन बनाए। टीम को 200 रनों के करीब पहुंचाया।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों का प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस (MI) के लिए पूजा वस्त्रकर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहीं। उन्होंने चार ओवर गेंद फेंकें और 20 रन देकर एक विकेट लिया। साइका इशाक ने 29 रनों पर एक विकेट, शबनीम इस्माइल ने 46 रनों पर एक विकेट, हेले मैथ्यूज ने 23 रनों पर एक विकेट लिया। बता दें, बेंगलुरु चरण की शानदार सफलता के बाद डब्ल्यूपीएल का कारवां दिल्ली पहुंचा है। यह दिल्ली चरण का पहला मैच था।

MI की बल्लेबाजी फ्लॉप

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही। कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सकी। हेले मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। अमेलिया केर-पूजा वस्त्रकर ने 17-17 रनों का योगदान दिया। कप्तान हरमनप्रीत कौर 6 रन ही बना सकीं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in