WPL 2024: डब्ल्यूपीएल मैच के दौरान ग्राउंड में घुसा शख्स, महिला खिलाड़ियों ने सिखा दिया सबक

MI Women vs UP Warriorz: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) के छठे मैच मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के दौरान रोचक नजारा देखने को मिला। बैंगलुरु में खेले गए मैच के दौरान मैदान पर एक शख्स पहुंच गया।
डब्ल्यूपीएल 2024 के मैच के दौरान पिच पर पहुंचे शख्स को रोकती यूपी वॉरियर्स  की कप्तान एलिसा हीली।
डब्ल्यूपीएल 2024 के मैच के दौरान पिच पर पहुंचे शख्स को रोकती यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) के छठे मैच मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के दौरान रोचक नजारा देखने को मिला। बैंगलुरु में खेले गए मैच के दौरान मैदान पर एक शख्स पहुंच गया। उस इंसान ने गार्ड को चकमा देकर पिच तक पहुंचा। इसे देखकर यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने उसे रोक दिया. एलिसा ने उसे पिच तक नहीं जाने दिया। कुछ रिपोर्ट के अनुसार एलिसा को लगा कि वह पिच को नुकसान पहुंचा सकता है। इस कारण उस इंसान को तुरंत रोका। उसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

क्रिकेट मैचों के दौरान इस तरह के नजारे पहले भी दिखे हैं। टीम इंडिया के एक मैच के दौरान रोहित शर्मा का फैन मैदान पर पहुंच गया था। विराट कोहली का भी एक फैन ऐसा कर चुका है। उसने कोहली का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया था, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

यूपी वॉरियर्स ने 7 विकेट से दर्ज की जीत

डब्ल्यूपीएल के इस मुकाबले में UP ने शानदार प्रदर्शन किया। इस टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। यूपी ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। मुंबई टीम पहले बैटिंग के लिए मैदान पर पहुंची। मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 161 रन बनाए।

हीली मैथ्यूज ने खेली 55 रनों की पारी

हीली मैथ्यूज ने 47 गेंदों पर 55 रन बनाए। इस दौरान खिलाड़ी ने 9 चौके और 1 छक्का लगाया। यास्टिका भाटिया ने 26 रन बनाए। वॉन्ग ने 6 गेंदों पर नाबाद 15 रन जड़े। उन्होंने एक छक्का और एक चौका भी लगाया। जवाब में यूपी ने 16.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। किरन नवगिरे ने 31 गेंदों पर 57 रन बनाए। उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.