Hardik Pandya Troll, यूजर्स बोले-कभी बैटिंग प्रैक्टिस भी…

Hardik Pandya New Workout Video: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वह आईपीएल से मैदान पर वापसी करेंगे।
जिम में वर्क आउट करते हार्दिक पांड्या, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया है।
जिम में वर्क आउट करते हार्दिक पांड्या, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया है। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वह आईपीएल से मैदान पर वापसी करेंगे। इसमें हार्दिक मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर मैदान में उतरेंगे। इन दिनों वह रिकवरी मोड पर हैं। इस दौरान वह अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर कर रहे हैं। बुधवार को भी पांड्या ने वीडियो शेयर किया, जिस पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। उनको कड़ी नसीहत तक दे डाली।

5-6 वर्कआउट वीडियो एवं फोटो कर चुके हैं शेयर

हार्दिक पांड्या ने 5-6 वर्कआउट वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान वह जिम में डंबल्स के साथ या फिर अन्य मशीनों के साथ कड़ी मेहनत करते दिखे। वर्ल्ड कप में उनके पैर के लिगामेंट में टीयर हो गया था। इस वजह से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। पिछले कई वीडियोज में हार्दिक रनिंग करते भी दिखे थे। मतलब वह पूरी तरह फिट हैं।

कभी बैटिंग प्रैक्टिस वाली पोस्ट भी अपलोड करो’

हार्दिक के नए वर्कआउट वीडियो पर यूजर ने लिखा-भाई बैटिंग प्रैक्टिस वाली एक पोस्ट भी अपलोड कर दो। हम सब लंबे समय से आपको बैटिंग करते देख नहीं पाए हैं। मिस कर रहे हैं। इस पर दूसरे यूजर ने लिखा-भाई कुछ भी कर लो शिवम (Shivam Dubey) ने तो आपको रिप्लेस कर दिया। अन्य यूजर ने लिखा-हार्दिक भाई बस प्रैक्टिस ही करोगे या मैदान पर भी उतरोगे। रोहित शर्मा के फैन ब्रिगेड ने हार्दिक के पोस्ट पर एक से बढ़कर आपत्तिजनक कमेंट किए हैं।

रोहित और पांड्या के फैंस आमने-सामने

बता दें जब से हार्दिक मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, रोहित और हार्दिक के फैंस आमने-सामने हैं। कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किए और अपने मन की भड़ास निकाली। वैसे, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ही हैं। वह टी-20 वर्ल्ड कप में भी कप्तानी कर सकते हैं। हाल में अफगानिस्तान सीरीज के दौरान उनका शानदार शतक और टीम इंडिया की 3-0 वाली जीत ने उनकी दावेदारी को मजबूत किया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.