CWC 2023: World Cup टीम से बाहर होने पर हार्दिक पांड्या का छलका दर्द, लिखा इमोशनल मैसेज

Hardik Pandya Post: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं। इस पर पांड्या का रिएक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट किया- मैं वर्ल्ड कप से बाहर हो गया हूं।
हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या@hardikpandya7 एक्श सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं। इस पर पांड्या का रिएक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट किया- मैं वर्ल्ड कप से बाहर हो गया हूं। मैं वर्ल्ड कप के शेष भाग में नहीं खेल पाऊंगा। इस बात को पचाना बहुत कठिन है। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा। हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। मेरी ओर से भारतीय टीम को शुभकामनाएं। मुझे मिलने वाले प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह काफी अविश्वसनीय है। मुझे यकीन है कि हमारी टीम सबको गौरवान्वित करेंगी।

पांड्या की जगह खेलेंगे प्रसिद्ध कृष्णा

टीम में पांड्या की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को मौका मिला है। अनुभवी तेज गेंदबाज प्रसिद्ध को शनिवार को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी द्वारा प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। मतलब कृष्णा कल दक्षिण अफ्रीका से मैच में शामिल होंगे।

प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किए जाने पर सवाल

शुरुआती दौर में पांड्या के चोटिल होने पर बीसीसीआई (BCCI) का अपडेट आया था-वह (हार्दिक) जल्द वापसी करने वाले हैं। लीग मैचों में वापसी नहीं कर सकें तो सेमीफाइनल में पांड्या की वापसी तय है। आईसीसी (ICC) के फैसले ने सबको चौंकाया है। पांड्या की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल करना भी बड़ा सवाल बना है। सोशल मीडिया पर फैंस सवाल उठा रहे कि ऑलराउंडर खिलाड़ी की जगह तेज गेंदबाज को क्यों टीम में शामिल किया गया है?

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.