गोल्डन ब्वॉय Neeraj Chopra अब बिजनेस के मैदान में, OTT प्लेटफॉर्म में किया निवेश

OTT platform Stage: ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने दुनिया के पहले क्षेत्रीय बोली ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज में निवेश किया है।
नीरज चोपड़ा
नीरज चोपड़ारफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने दुनिया के पहले क्षेत्रीय बोली ओटीटी प्लेटफॉर्म 'स्टेज' में निवेश किया है। यह कंपनी देश की क्षेत्रीय बोलियों में निहित विविध एवं समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को सुरक्षित रखने और बढ़ाने के लिए साझा प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। जो स्टेज प्लेटफॉर्म के जरिए सांस्कृतिक पुनरुत्थान के नए युग की शुरुआत करता है। स्टेज के सीईओ एवं सह-संस्थापक विनय सिंघल ने पानीपत में नीरज के पैतृक गांव खंडरा में इस साझेदारी की घोषणा की।

विलुप्त भाषाओं को फिर से जागृत करेंगे

स्टेज में मेरा निवेश हमारी विविध क्षेत्रीय बोलियों की लौ को फिर से जगाने की इच्छा से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है। हम विलुप्त भाषाओं को फिर से जागृत करने और हर आवाज को सशक्त बनाने के लिए एक साथ यात्रा शुरू करेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारी सांस्कृतिक विरासत इस मंच के अपने वास्तविक रूप में पनपे।

निवेशक के रूप में उनका आना ब्रांड के लिए बहुत प्रासंगिक

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के सीओओ दिव्यांशु सिंह ने कहा-नीरज एक वैश्विक आइकन हैं] जो बहुत स्थानीय हैं और अपनी जड़ों से जुड़े हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे देश के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन वह अपने प्रति सच्चे रहे हैं। व्यक्तित्व और उस दृष्टिकोण से हमें लगता है कि यह बहुत रणनीतिक साझेदारी है। स्टेज, जो एक बहुत ही बोली-केंद्रित ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक निवेशक के रूप में उनका आना उनके और ब्रांड के लिए बहुत प्रासंगिक है। यह एक दीर्घकालिक साझेदारी है एसोसिएशन और हम जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स में उनके लिए सुविधा प्रदान कर बहुत खुश हैं।

6 मिलियन से अधिक इंस्टॉल

बता दें स्टेज के 6 मिलियन से अधिक इंस्टाल हैं। 550,000 से अधिक भुगतान करने वाले ग्राहकों का समर्पित समुदाय है। यह आंकड़ा न केवल प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता को प्रमाणित करता है, बल्कि नीरज चोपड़ा के निवेश से होने वाले महत्वपूर्ण प्रभाव की भी पुष्टि करता है। अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.