IPL 2024: RCB को हराकर प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर CSK, बेंगलुरु के इस खिलाड़ी के पास ऑरेंज कैप

IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की है। सीएसके ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया।
सीएसके के बल्लेबाज को जीत की बधाई देते आरसीबी खिलाड़ी।
सीएसके के बल्लेबाज को जीत की बधाई देते आरसीबी खिलाड़ी। @IPL एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की है। सीएसके ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। सीएसके जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच चुकी है। जबकि, आरसीबी सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है। सीएसके के लिए रचिन रवींद्र, शिवम दुबे और मुस्तफिजुर रहमान ने शानदार प्रदर्शन किया है।

चेन्नई के पास 2 प्वाइंट्स

दरअसल, इस सीजन का पहला मैच सीएसके और आरसीबी के बीच खेला गया। सीएसके ने अब एक ही मैच खेला है और उसे जीत लिया है। उसके पास 2 प्वाइंट्स हैं। आरसीबी ने एक मैच खेला और हार गई। पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होगा। दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

अनुज रावत ने बनाए 25 गेंदों पर 48 रन

पहले मुकाबले में आरसीबी ने पहले बैटिंग की और 173 रन बनाए। अनुज रावत ने 25 गेंदों पर 48 रन बनाए। अनुज ने 4 चौके और 3 छक्के जड़े। कार्तिक ने 26 गेंदों पर नाबाद 38 रन बनाए। कार्तिक ने 3 चौके और 2 छक्के मारे। सीएसके ने 18.4 ओवरों में मैच जीत लिया।

मुस्तफिजुर के पास पर्पल कैप

इस सीजन की ऑरेंज कैप अनुज रावत के पास है। ऑरेंप कैंप लिस्ट में दिनेश कार्तिक दूसरे नंबर पर है। पर्पल कैप की लिस्ट में सीएसके के मुस्तफिजुर रहमान टॉप पर है। उन्होंने 4 विकेट झटके हैं। मुस्तफिजुर ने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवरों में 29 रन देकर 4 विकेट झटके। दूसरे नंबर पर पर्पल कैप की लिस्ट में कैमरून ग्रीन हैं। उन्होंने 2 विकेट झटके।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.