IND Vs ENG, Rohit Sharma: रोहित शर्मा और गिल ने तोड़ा इंग्लैंड का गुरूर, दोनों के शतक से टीम इंडिया मजबूत

IND Vs ENG Dharamshala Test Match : हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक हो गया है। भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की हालत पतली की थी।
धर्मशाला टेस्ट मैच में शतक जमाने के बाद कप्तान रोहित को बधाई देते शुभमन गिल।
धर्मशाला टेस्ट मैच में शतक जमाने के बाद कप्तान रोहित को बधाई देते शुभमन गिल।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक हो गया है। पहले भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की हालत पतली कर दी थी। अब भारतीय बल्लेबाज उनके गेंदबाजों की नींद उड़ा दी। मैच के पहले दिन भारत के सलामी युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को आंखें दिखाने वाले इंग्लिश गेंदबाज शोएब बशीर का गुरूर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने तोड़ दिया है। इन दोनों बल्लेबाजों ने आज अपना-अपना शतक जड़ा। इनकी बड़ी पारी के कारण टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है।

रोहित ने 154 गेंदों पर शतक जमाया

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्माने इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में टेस्ट करियर का 12वां शतक पूरा किया। स्पिन फ्रेंडली पिच पर अंग्रेज पहली पारी में 218 रनों पर ढेर हो गए। वहीं, हिटमैन ने 154 गेंदों पर 13 चौके और 3 छक्के उड़ाते हुए अपना शतक पूरा किया। रोहित ने यशस्वी के आउट होने पर आंख दिखाने वाले इंग्लिश गेंदबाजों को जमकर धोया। इसके कुछ देर बाद शुभमन गिल ने भी शतक जड़ा।

सीरीज में रोहित का दूसरा शतक

5वें टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक रोहित का निजी स्कोर 52 रन था। शुभमन गिल 26 रनों पर थे। आज दोनों ने जबरदस्त अंदाज में खेल शुरू किया। रोहित ने राजकोट टेस्ट की पहली पारी में 131 रन बनाए थे। यह उनका सीरीज का दूसरा शतक है, जबकि उनके 400 रन पूरे हो गए हैं।

यशस्वी को आंख दिखाते हुए शोएब बशीर ने मनाया था जश्न

यशस्वी जायसवाल के आउट होने पर शोएब बशीर ने आंख दिखाते हुए जश्न मनाया था। हालांकि दो दिनों में यह इकलौता मौका था, जब अंग्रेज थोड़ा खुश हुए थे। शुभमन गिल ने मोर्चा संभाला और कप्तान का जबरदस्त साथ दिया। रोहित की इस पारी में न केवल विस्फोटक छक्के दिखे, बल्कि टेस्ट वाला धैर्य भी नजर आया। उन्होंने बताया कि रोहित में जान बाकी है। पिछले 6 टेस्ट में यह उनका तीसरा शतक रहा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.