IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 घोषित, यह अहम बदलाव दिखेगा

IND vs ENG Dharamshala: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 घोषित कर दी है। टीम ने प्लेइंग-11 में बदलाव किया है।
इंग्लैंड टीम।
इंग्लैंड टीम। @englandcricket एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 घोषित कर दी है। टीम ने प्लेइंग-11 में बदलाव किया है। धर्मशाला टेस्ट मैच में मार्क वुड की वापसी हो गई है। गुरुवार से मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया ने सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बनाई है। बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम इंग्लैंड ने मैच से पहले काफी पसीना बहाया है।

ओली रॉबिन्सनर को दिया ब्रेक

इंग्लैंड ने बुधवार को प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया। ओली रॉबिन्सनर को ब्रेक दिया गया है। उनकी जगह मार्क वुड की वापसी हुई है। वुड सीरीज में दो ही मैच खेले हैं। वह रांची टेस्ट का हिस्सा नहीं थे। वुड ने भारत के खिलाफ हैदराबाद और राजकोट में मैच खेला था। उन्होंने राजकोट टेस्ट की पहली पारी में 4 विकेट झटके थे। रॉबिन्सन सीरीज में सिर्फ एक मैच खेल सके हैं। रॉबिन्सन ने रांची टेस्ट में अर्धशतक जड़ा था।

इंग्लैंड ने सिर्फ जीता पहला मैच

बता दें, इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज का पहला मैच 28 रनों से जीता था। यह मुकाबला हैदराबाद में हुआ था। फिर भारत ने लगातार तीन मैच जीते हैं। भारत ने दूसरा टेस्ट 106 रनों से जीता था। तीसरे टेस्ट में 434 रनों से जीत दर्ज की। टीम ने चौथा टेस्ट 5 विकेट से जीता था। अब सीरीज का 5वां और आखिरी मुकाबला खेला जाएगा।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

कप्तान बेन स्टोक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स, टॉम हार्टली, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.