Govinda ने एक बार फिर राजनीति में रखा कदम, जॉइन की एकनाथ शिंदे की शिवसेना, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

गोविंदा राजनीति में अपनी दूसरी पारी खेलने को बिल्कुल तैयार है। उन्होंने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना पार्टी में अपनी पकड़ बनाई।
Govinda joins Eknath Shinde-Shiv Sena Party
Govinda joins Eknath Shinde-Shiv Sena Partywww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अपनी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों के दिलों में राज करने वाले गोविंदा ने एक बार फिर से चुनावी दाव खेलने जा रहे हैं। कंगना रनौत के बाद गोविंदा ने राजनीति की दुनिया में वापसी कर ली है। गोविंदा ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात करके शिवसेना में शामिल हो गए हैं।

राजनीति में कदम रखने पर गोविंदा ने कहा

शिवसेना पार्टी में शामिल होने के बाद गोविंदा ने कई बातें कही,"जय महाराष्ट् मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं। 2004 -09 तक राजनीति में था। बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था मैं वापस आऊंगा। लेकिन इस 14 साल के वनवास के बाद वापस से शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं।"

इस सीट से मिल सकता है टिकट

एकनाथ शिंदे की पार्टी में शामिल होने के बाद अब ये अंदाजा लगाया जा रहा है। कि गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है। आपको बता दें काफी लंबे समय से के बाद वह राजनीति में वापस आए हैं। इसके पहले वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से लोकसभा के लिए चुने गए थे।

2004 से की थी राजनीतिक करियर की शुरुआत

गोविंदा ने अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत साल 2004 में की थी। वह कांग्रेस से सांसद चुने गए थे। चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि उनका मुख्य फोकस परिवहन, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र पर होगा। गोविंदा साल 2004 में सांसद बने थे। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से जीत हासिल की थी। 2004 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता राम नाइक को हराया था। हालांकि बाद में उन्होंने राजनीतिक करियर से अपना हाथ खींच लिया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.