इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज Heeramandi

मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब ओटीटी पर डेब्यू करेंगे। उनकी मल्टीस्टारर वेब सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' की रिलीज डेटआप सामने आ गई है।
Sanjay Leela Bhansali Web Series Heeramandi
Sanjay Leela Bhansali Web Series Heeramandi www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अपनी बिग बजट फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब ओटीटी पर डेब्यू करेंगे। उनकी मल्टीस्टारर वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की गई। संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 1 मई 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

सचिन कुंभार ने अदिति राव हैदरी की शादी कि पुष्टि की

नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा आयोजित इस शानदार कार्यक्रम में अदिति राव हैदरी को छोड़कर 'हीरामंडी' की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' की अभिनेत्रियों सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मीन सहगल और नेटफ्लिक्स इंडिया सीरीज की निर्देशक तान्या बामी के साथ 'हीरामंडी' की रिलीज डेट की घोषणा की। इस बीच कार्यक्रम के संचालक सचिन कुंभार ने अदिति राव हैदरी की शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि शादी के कारण अदिति इस भव्य समारोह में शामिल नहीं हो सकीं।

नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं संजय लीला भंसाली

अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा, 'मैंने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्में की हैं। क्योंकि, मुझे ऐसी शानदार दिव्य फिल्में करना पसंद है।' मैं स्वयं इस प्रक्रिया का बहुत आनंद लेता हूं। मैंने कभी बड़ी फिल्में करने के बारे में नहीं सोचा। मैं बस कहानी को ईमानदारी से बताने की कोशिश करता हूं। अब मैं 'हीरामंडी' से ओटीटी की दुनिया में प्रवेश कर रही हूं। मैंने यहां भी थोड़ा और आगे जाने की कोशिश की है। हीरामंडी मेरा सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। मैंने इस सीरीज के जरिए कुछ खास अनुभवों को दर्शकों के सामने पेश करने की पूरी कोशिश की है।

सबसे महंगी सीरीज!

'हीरामंडी' दुनिया की सबसे महंगी सीरीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज का बजट करीब 200 करोड़ रुपये है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' काफी समय से चर्चा में है। कुछ दिनों पहले इस सीरीज का पोस्टर और स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक सामने आया था। इसके बाद एक गाना रिलीज हुआ, जिसने प्रशंसकों को और भी उत्साहित कर दिया। अब 'हीरामंडी' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.