Karan Singh Grover ने बेटी को बताया 'सबसे छोटी फाइटर,' शेयर किया देवी की ओपन हार्ट सर्जरी का अनुभव

करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन की सबसे क्रिटिकल सिचुएशन के बारे में बताया। जब उन्हें अपनी 3 दिन की बेटी देवी की ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ी...
करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी के साथ
करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी के साथgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फाइटर अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के मुश्किल समय के बारे में बताया। करण ने बताया कि उनकी और बिपाशा बसु की बेटी देवी जब पैदा हुई तो उसके दिल में छेद था। इस वजह से जन्म के तीन दिन के अंदर ही उसकी ओपन हार्ट सर्जरी करवानी पड़ी। करण ने बताया कि बेटी की हालत देखकर वो टूट गए थे, फिर भी उन्हें शूट पर जाना पड़ता था।

करण सिंह ग्रोवर ने बेटी को कहा 'सबसे छोटी फाइटर' - बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी को लेकर भावुक नजर आए। उन्होंने कहा, 'मेरी बेटी भले ही 14 महीने की है, पर उसे दिल में दो छेद होने के कारण ओपन हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा था।' करण ने कहा, "वह फाइटर है और फाइटर (फिल्म) के साथ उसका होना एक अलग ही अनुभव रहा।"

बेटी की हालत देख परेशान हो गए 'करण और बिपाशा' - बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी के 6 साल बाद देवी का जन्म हुआ। बिपाशा ने हाल ही में नेहा धूपिया के साथ लाइव चैट के दौरान खुलासा किया था उनकी बेटी को जन्म के तुरंत बाद सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.