Kangana Ranaut बोलीं, 'Bilkis Bano की कहानी पर फिल्म बनाना चाहती हूं, स्क्रिप्ट तैयार है लेकिन...'

सुप्रीम कोर्ट ने बिल्किस बानो के दोषियों को वापस जेल भेजने का फैसला सुनाया है। इस बीच कंगना रनौत ने कहा कि वो बिल्किस बानो पर फिल्म बनाना चाहती हैं, लेकिन कोई प्लैटफॉर्म उनके साथ काम नहीं करना चाहता।
Kangana Ranaut
Kangana RanautRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक्ट्रेस कंगना रनौत बिल्किस बानो की कहानी पर फिल्म बनाना चाहती हैं। हालांकि, उनका कहना है कि कोई भी OTT प्लैटफॉर्म उनके साथ काम करने को तैयार नहीं है। कंगना का कहना है कि उनके पास तीन साल से स्क्रिप्ट तैयार है।

Bilkis Bano पर क्या बोलीं Kangana Ranaut?

असल में कंगना ने एनिमल फिल्म को मिल रही पॉपुलैरिटी को लेकर ट्वीट किया था। कंगना ने लिखा था कि वो इतनी मेहनत से फिल्म बनाती हैं, लेकिन उनके महिला होने की वजह से उनकी फिल्मों को लोग खारिज कर देते हैं। वहीं ऐसी फिल्मों को पसंद करते हैं जिसमें महिलाओं को पिटते दिखाया जाता है।

इस पर एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि अगर आप इतनी ही बड़ी फेमिनिस्ट हैं तो आप बिल्किस बानो की कहानी पर फिल्म क्यों नहीं बनातीं? यूजर ने पूछा, "क्या आप अपनी फिल्म के माध्यम से ये दिखा पाएंगी कि कैसे स्टेट गवर्नमेंट ने बिल्किस बानो के साथ गलत करने वाले दंगाइयों का साथ दिया?"

इस पर कंगना ने जवाब दिया, "मैं इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहती हूं। मेरे पास स्क्रिप्ट रेडी है। मैंने तीन साल इस पर रिसर्च करके काम किया है, लेकिन नेटफ्लिक्स, एमेजॉन और दूसरे स्टूडियोज़ ने मुझे जवाब दिया कि वो पॉलिटिकली मोटिवेटेड फिल्म्स नहीं बनाते हैं। वहीं, जियो सिनेमा ने कहा कि वो मेरे साथ काम नहीं करेंगे, क्योंकि मैं बीजेपी के साथ काम करती हूं। जी एक मर्जर से गुज़र रहा है, आप बताइए मेरे पास क्या ऑप्शन है?"

भले ही कंगना कहें कि उनके पास ऑप्शन नहीं हैं, पर वो खुद एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। चाहें तो खुद फिल्म प्रोड्यूस कर सकती हैं। पर वो खुद ही उस पार्टी की सपोर्टर हैं जिसकी सरकार ने बिल्किस बानो के दोषियों की सज़ा कम कर दी। हाल ही में बिल्किस बानो के दोषियों को रिहा किए जाने के गुजरात सरकार के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज किया है।

Related Stories

No stories found.