T-20: रिंकू सिंह ने लंबे-लंबे छक्के मारने का खोला राज, इस रिवर्स शॉट SIX के फैंस दीवाने

Rinku Singh Interview: टीम इंडिया के उभरते सुपरस्टार रिंकू सिंह हैं। हर मैच के बाद उनका विश्वास बढ़ रहा है। उन्होंने पिछले मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली।
भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह।
भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के उभरते सुपरस्टार रिंकू सिंह हैं। हर मैच के बाद उनका विश्वास बढ़ रहा है। उन्होंने पिछले मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली। रिंकू ने 29 गेंदों पर 46 रन बनाए। इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के भी शामिल हैं। रिंकू ने रिवर्स शॉट में छक्का जड़ा, जो बेहद शानदार और लंबा था। रिवर्स शॉट में इतना लंबा छक्का मारना आसान काम नहीं है। उसके लिए बहुत अधिक पावर चाहिए। रिंकू ने बताया कि उसके पास यह पावर कहां से आती है।

कद छोटा पर छक्के बाउंड्री लाइन के बाहर ही जाती

रिंकू हाइट में छोटे हैं, लेकिन उनके बल्ले से निकला शॉट बाउंड्री लाइन के बाहर जाती है। वह लंबे-लंबे छक्के जड़ते हैं। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे मैच में जीत बाद रिंकू से सवाल हुआ कि उनके पास इतनी ताकत कहां से आती है? वह लंबे-लंबे छक्के कैसे जड़ सकते हैं? रिंकू ने जवाब दिया है। दरअसल, यह सवाल टीम के लिए डेब्यू करने वाले जितेश शर्मा ने पूछा था। मैच बाद रिंकू और जितेश से सवाल-जवाब कर रहे थे। इसका वीडियो बीसीसीआई ने जारी किया है।

मेरे में नेचुरल ताकत: रिंकू

जितेश के सवाल पर रिंकू ने कहा-मुझे वजन उठाना अच्छा लगता है। मैं हमेशा से वजन उठाया करता हूं, इसलिए मेरे में नेचुरल ताकत है। रिंकू का कहना है कि मैं अच्छा खाना खाता और जिम करता हूं। इससे बल्लेबाजी में ताकत मिलती है। बता दें रिंकू तब चर्चा में आए थे, जब आईपीएल (IPL) में कोलकाता के लिए खेलते हुए एक ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर कोलकाता को जीत दिलाई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.