World Cup जीताने के लिए मोहम्मद शमी तैयार, अपनी गेंदबाजी की स्ट्रेटजी भी बताई

IND vs AUS Final: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के सात विकेट झटकने वाले भारतीय गेंदबाज मो. शमी फाइनल मुकाबले को तैयार हैं।
मो. शमी।
मो. शमी। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के सात विकेट झटकने वाले भारतीय गेंदबाज मो. शमी फाइनल मुकाबले को तैयार हैं। तेज गेंदबाज शमी ने कहा-उनकी गेंदबाजी में कुछ असाधारण नहीं है। वह सिर्फ स्टंप-टू- स्टंप लेंथ में गेंदबाजी पर ध्यान लगाते हैं, ताकि विकेट मिले। शमी इस वर्ल्ड कप में अब तक भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं। छह मैचों में 5.01 की इकोनोमी से 23 विकेट झटके हैं। इसमें एक बार चार विकेट लेना और तीन बार पांच या इससे अधिक विकेट शामिल है।

मैं स्टंप-टू-स्टंप गेंदबाजी का प्रयास करता हूं

शमी ने मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में सात विकेट लिए थे। शमी ने कहा-मैं हमेशा हालात देखता हूं कि पिच और गेंद किस तरह बर्ताव कर रही? गेंद स्विंग ले रही या नहीं। अगर, गेंद स्विंग नहीं ले रही होती तो मैं स्टंप-टू-स्टंप गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और गेंद को ऐसी जगह डालने का प्रयास करता हूं कि यह बल्लेबाज के ड्राइव करने के समय बल्ले का किनारा छू सके।

रवि शास्त्री बोले-शमी फाइनल में अहम भूमिका निभाएंगे

वर्ल्ड कप के पहले चार मैच में शमी अंतिम एकादश में नहीं थे। ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बचे हुए टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अंतिम एकादश में जगह मिली। इसके बाद शमी अपनी गति और सीम से अद्भुत रहे हैं। हर हालत में गेंद को मूव कर पा रहे हैं। पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि शमी फाइनल में अहम भूमिका निभाएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in