IND Vs ENG: राजकोट टेस्ट में जडेजा 112 रन बनाकर आउट, भारत की बढ़ीं मुश्किलें

IND Vs ENG 3rd Test Live: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। सीरीज बराबरी पर है। तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है।
रवींद्र जडेजा।
रवींद्र जडेजा। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। सीरीज बराबरी पर है। तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बनाए हैं। पहले दिन रवींद्र जडेजा और भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली।

रवींद्र जडेजा हुए आउट

राजकोट टेस्ट में रवींद्र जडेजा ने पहला सेंचुरी जड़ा है। रोहित शर्मा का भी बल्ला लंबे समय से खामोश था, लेकिन राजकोट में खूब बल्ला चला। उन्होंने शतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति प्रदान की। फैंस उम्मीद जता रहे थे कि जडेजा अपनी इस पारी को और बड़ा करेंगे। वह इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जो रूट की गेंद पर विकेट गंवा बैठे। जडेजा ने 225 गेंदें खेलकर 112 रन बनाए। उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के भी निकले।

चर्चा में सरफराज

सरफराज खान चर्चा में हैं। पहले तो जब उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही थी, इस कारण से चर्चा में थे। अब टेस्ट में डेब्यू किया तो फैंस सोशल मीडिया पर उनको बधाई दे रहे हैं। राजकोट टेस्ट के पहले दिन सरफराज रन आउट हो गए, नहीं तो हो सकता था कि वह डेब्यू पारी में शतक जड़ते। सरफराज ने मैच के पहले दिन 66 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को वनडे फॉर्म में खेला है। बल्लेबाज ने 9 चौके और एक छक्के लगाए थे। सरफराज के पास डेब्यू मैच में शतक जड़ने का एक और मौका बचा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.