Mohammed Shami: क्रिकेटर मो. शमी बोले-1 हजार बार कहूंगा जय श्रीराम, हर धर्म में 5-10 लोग...

Mohammed Shami Shri Ram:टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा है कि उन्हें 'जय श्री राम' का नारा लगाने में दिक्कत नहीं है। वह 1 हजार बार जय श्रीराम कहेंगे।
मोहम्मद शमी।
मोहम्मद शमी। @MdShami11 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा है कि उन्हें 'जय श्री राम' का नारा लगाने में दिक्कत नहीं है। वह 1 हजार बार जय श्रीराम कहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो चाहें तो खुशी से 'अल्लाहु अकबर' भी कह सकते हैं। एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के कार्यक्रम में मो. शमी से भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों को निशाना बनाए जाने पर सवाल पूछा गया। उन्होंने कहा कि सभी धर्म में 5-10 लोग ऐसे मिलेंगे, जो सामने वाले को पसंद नहीं करते। मुझे इससे दिक्कत नहीं है। जैसे सजदा वाला बात आई थी।

आपका मंदिर बन रहा तो क्या दिक्कत होगी

उन्होंने कहा कि जैसे कि आज आपका मंदिर बन रहा तो जय श्री राम कहने में क्या दिक्कत है? 1000 बार बोले ना। मैं अल्लाहु अकबर कहना चाहता हूं तो मैं इसे 1 हजार बार कहूंगा... इसमें क्या फर्क पड़ता है? इसमें किसी का कुछ जाता नहीं, लेकिन जो गेम खेल सकता है, वह खेल सकता है।

मैदान से दूर शमी

मो. शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे शमी टखने की चोट से परेशान हैं। पिछले साल के अंत में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिल सकी थी, लेकिन सीरीज से पहले बाहर हो गए। इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज में शमी नहीं खेल रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.