IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन पर बड़ा अपडेट, 5 विकेट झटकने वाले मो. शमी होंगे बाहर!

World Cup IND vs ENG: विश्व कप में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है। टीम अब तक एक मैच नहीं हारी है। पांच मैच जीतकर टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है।
टीम इंडिया के गेंदबाज मो. शमी।
टीम इंडिया के गेंदबाज मो. शमी।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। विश्व कप में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है। टीम अब तक एक मैच नहीं हारी है। पांच मैच जीतकर टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। अब अगला मैच इंग्लैंड के साथ 29 अक्टूबर को लखनऊ में खेला जाएगा। टीम इंडिया लखनऊ पहुंच चुकी है।

अश्विन को मौका मिलने की उम्मीद

इंग्लैंड के खिलाफ इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव दिखेगा। मैच में रोहित शर्मा तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकती है। यानी मैच के लिए आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। बताया जा रहा मो. शमी को फिर से बाहर बैठना पड़ सकता है। इसका मतलब शमी न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट लेने के बाद भी इस मैच से बाहर हो सकते हैं। वैसे, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

हार्दिक की वापसी पर संशय

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल हुए थे। इसके बाद उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से बाहर होना पड़ा था। बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि हार्दिक के लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ मैच मिस करने की संभावना है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in