Bihar Politics: लालू के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार कहा- ये नीतीश कुमार तय करेंगे उनको किसके साथ जाना है

Patna: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते वक्त लालू यादव पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को किसके साथ रहने है यह नीतीश कुमार तय करेंगे।
Samrat Chaudhary
Samrat Chaudhary Raftaar.in

पटना, हि.स.। राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव की ओर से नीतीश के वापसी के बयान पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को बयान दिया है। राजधानी दिल्ली में भाजपा केंद्रीय टीम की ओर से बुलाई गई एक बैठक में शामिल होने जा रहे सम्राट चौधरी ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह नीतीश को तय करना है कि भाजपा के साथ गठबंधन में रहना है या राष्ट्रीय जनता दल के साथ। यह लालू को तय नहीं करना है कि नीतीश कुमार किस गठबंधन के साथ रहेंगे।

सम्राट चौधरी ने लालू पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि नीतीश ने अपनी सारी बातें रख दी है। जनता के बीच साफ संदेश गया है तो फिर इसमें लालू को क्या तय करना है। हकीकत तो यह है कि लालू यह जान चुके हैं कि अब हमारा खाता नहीं खुलने वाला है। इसलिए कुछ भी बोले जा रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर साधा निशाना

तेजस्वी और राहुल गांधी के एक साथ होने पर उन्होंने कहा कि दो भ्रष्टाचार के प्रतीक एक साथ हैं। एक बिहार की जनता को लूटने वाला है और दूसरा देश को लूटने वाला है। आज दोनों एक साथ है। नीतीश कुमार ने 18 वर्षों में बिहार के विकास के लिए काम किया है और आगे भी करेंगे।

बिहार में NDA की सरकार से विपक्ष परेशान

नीतीश कुमार ने एक बार फिर 28 जनवरी को बिहार के सीएम पद की शपथ ले ली है। वो नौंवी बार राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने 28 जनवरी की सुबह ही अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंपा था। नीतीश के CM बनते ही राज्य में चल रहा कन्फ्यूजन दूर हो गया है। अब तस्वीर साफ हो गई है कि नीतीश महागठबंधन से अलग हो गए हैं और उन्होंने एक बार फिर NDA का दामन पकड़ लिया है। 12 फरवरी को उन्होंने बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट पास किया। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से गठबंधन तोड़ने का कारण पूछा। लालू यादव और तेजस्वी यादव अभी भी इंडि गठबंधन का दामन थामे हुए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.