Land For Job Scam: लालू यादव और तेजस्वी यादव को ED ने भेजा समन, पूछताछ के लिए 29-30 जनवरी को बुलाया

New Delhi: लालू प्रसाद यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ED ने समन भेजा है। जमीन के बदले रेलवे में नौकरी घोटाला मामले में 29 और 30 जनवरी को ED कार्यलय में पूछताछ के लिए पेशी होनी है।
Enforcement Directorate 
Lalu Yadav 
Tejaswi Yadav
Enforcement Directorate Lalu Yadav Tejaswi Yadav Raftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जमीन के बदले रेलवे में नौकरी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव को अपने पटना कार्यालय में पूछताछ के लिए पेश होने को लेकर फिर से समन जारी किया है। जमीन के बदले रेलवे में नौकरी घोटाला मामला में ईडी ने कार्यवाई में सख्ती बढ़ा दी है।

लालू प्रसाद को 29 जनवरीऔर तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को बुलाया

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को दी जानकारी में बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस महीने के अंत में जमीन के बदले रेलवे में नौकरी के कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के मामले में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को पटना कार्यालय में उपस्थित होने के लिए नया समन जारी किया है। लालू प्रसाद को 29 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है, जबकि तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को बुलाया गया है।

ED ने पटना कार्यलय में पूछताछ के लिए बुलाया

जांच एजेंसी की टीम समन देने के लिए लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आधिकारिक आवास पर गई थी। समन के मुताबिक राजद प्रमुख और तेजस्वी यादव को पटना के बैंक रोड स्थित ईडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। इस मामले में पूछताछ के लिए पूर्व में जारी समन पर दोनों पेश नहीं हुए थे। जमीन के बदले नौकरी घोटाला उस समय का है, जब लालू प्रसाद प्रसाद संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए वन) सरकार में रेल मंत्री थे। लालू प्रसाद प्रसाद पर आरोप है कि उन्होंने लोगों को जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने का झांसा देकर करोड़ों की जमीन लूटी और अपने परिजनों और रिश्तेदारों के नाम पर जमीन कर दी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.