Bihar: हिंदू पर्वों में छुट्टी कम किए जाने पर गिरिराज सिंह 'फायर', नीतीश-लालू को मोहम्मद कहा, दे डाली बड़ी धमकी

Bihar School Holidays Reduction: बिहार शिक्षा विभाग द्वारा जारी 2024 की छुट्टियों पर विवाद छिड़ गया है। सरकारी स्कूलों में छुट्टियों में की गई फेरबदल बाद सियासत तेज हो गई है।
मजार पर फूल चढ़ाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  और दूसरे हिस्से में भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। फाइल फोटो।
मजार पर फूल चढ़ाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दूसरे हिस्से में भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। फाइल फोटो। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार शिक्षा विभाग द्वारा जारी 2024 की छुट्टियों पर विवाद छिड़ गया है। सरकारी स्कूलों में छुट्टियों में की गई फेरबदल बाद सियासत तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा-आने वाले समय में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मोहम्मद नीतीश और लालू यादव (Lalu Yadav) मो. लालू नाम से जाने जाएंगे।

नीतीश ने तीसरी बार जारी की तुगलकी फरमान

गिरिराज ने कहा- नीतीश सरकार ने फिर तीसरी बार तुगलकी फरमान जारी की है। हिंदुओं की शिवरात्रि और जन्माष्टमी की छुट्टियों को काट दिया गया है। ईद और बकरीद की छुट्टियां बढ़ाई गई हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि नीतीश सरकार बिहार में इस्लामिक धर्म के आधार पर काम कर रही है।

चुनाव में भुगतना पड़ेगा अंजाम

केंद्रीय मंत्री ने कहा-यही कारण है कि अररिया, किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार जैसी जगहों पर स्कूलों में शुक्रवार में छुट्टी हो रही।लगता है कि पूरे बिहार में शुक्रवार को इस्लामिक छुट्टी करने की सरकार इस्लामिक योजना बना रही है। अगर, हमारी छुट्टियां फिर से बहाल नहीं की गई तो इसका खामियाजा नीतीश कुमार को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। यह नीतीश नहीं कहलाएंगे, बल्कि मोहम्मद लालू यादव और मोहम्मद नीतीश कुमार कहलाएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.