Urvashi Rautela और Surya Kumar Yadav एक खास ब्रांड के ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बने!

अपने अभिनय कौशल और सोशल मीडिया पर अपनी मजबूत उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली, उर्वशी Gen-X इंडिया की नई वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं।
Urvashi Rautela and Surya Kumar Yadav
Urvashi Rautela and Surya Kumar Yadavsocial media

नई दिल्ली। बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग वाली लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। अपने अभिनय कौशल और सोशल मीडिया पर अपनी मजबूत उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली, उर्वशी Gen-X इंडिया की नई वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में सफलता के लिए काफी मेहनत की है। उर्वशी रौतेला के नेटवर्थ 550 करोड़ की है और वह भारतीय फिल्म जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्री है। इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के वह इतनी लोकप्रिय है की वह ब्रांडस के लिए एक पसंदीदा विकल्प है।

ब्रांड एंडोर्समेंट बनते ही शेयर की खुशियां

अपने ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर चयनात्मक रहने वाली उर्वशी अब Gen-X इंडिया के लिए भारतीय क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के साथ सह-ब्रांड एंबेसडर बन गई है। उर्वशी और सूर्य कुमार यादव दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर इसके प्रमोशनल वीडियो साझा किए, जिससे उनके प्रशंसकों काफी खुश हो गए।

2024 में रिलीज के लिए तैयार है उर्वशी के ये बड़े प्रोजेक्ट

देश के सबसे बड़े सितारों में से एक और विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त अभिनेत्री के रूप में उर्वशी की स्थिति को देखते हुए, प्रमुख ब्रांडों के साथ उनका जुड़ाव कोई आश्चर्य की बात नहीं है। उनकी विश्वसनीयता और प्रभाव उन्हें ब्रांडस के लिए शीर्ष पसंद बनाते हैं। काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला के ’दिल है ग्रे’, ’ब्लैक रोज़’ जैसे कई प्रोजेक्ट इस साल 2024 में रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वह अपनी आनेवाली हिंदी फिल्म में एक विशेष देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं । हम कामना करते है कि उर्वशी रौतेला ब्रांड एंबेसडर के रूप में सफलता से आगे बढ़े। Gen-X इंडिया उनको बहुत बधाई। उनके बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

'ये एक एजेंसी कॉपी है। इस आर्टिकल की हेडलाइन और सबटेक्स्ट के अलावा रफ्तार डेस्क ने इसमें कोई बदलाव नहीं किए हैं।'

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.