एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं प्रभास, ये वजह सामने आई

अभिनेता प्रभास एक भारतीय और तेलुगु फिल्म अभिनेता हैं। फिल्म सालार की सक्सेस के बाद प्रभास ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया है।
Actor Prabhas quit acting for this reason
Actor Prabhas quit acting for this reason www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म सालार की बड़ी सफलता के बाद अब दर्शकों को प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार है। लेकिन इसी बीच प्रभास से जुड़ी एक बड़ी खबर समने आ रही है।रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास एक्टिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं। तो आइये जानते है ब्रेक लेने के पीछे की वजह।

इस कारण अभिनेता ले रहे है ब्रेक

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता प्रभास कुछ समय के लिए लाइट कैमरा एक्शन से दूर रहेंगे। साल 2023 में आई फिल्म 'सालार पार्ट 1' की बलॉकबस्टर सफलता के बाद अभिनेता काफी खुश है। वहीं अब रिफ्रेश और अपने माइंड को फ्रेश रखने के कारण प्रभास ने ऐसा फैसला लिया है। हलाकि अभी तक इस बात की कोई पुख्ता सूचना नहीं प्राप्त हुई है। यहां तक अभिनेता ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

अभिनेता की अपकमिंग फिल्में

प्रभास की अगली फिल्म के ऊपर अब दर्शको की निगाहें टिकी हुई है। आप को बता दे की अभिनेता की अगली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' है जो की 9 मई 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इस फील को नाग अश्विन अश्विन निर्देशित किया है। इस फिल्म में प्रभास के साथ कई और बड़े सितारें नजर आने वाले है। इसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी अहम भूमिका में होंगे। इसके अलावा प्रभास के पास कई सारी फिल्में है जिसमें 'राजा साब', संदीप रेड्डी वांगा की 'स्प्रिट' और 'सालार पार्ट'2' भी शामिल है।

इन सेलेब्स ने भी लिया था एक्टिंग से ब्रेक

अभिनेता प्रभास अगर एक्टिंग से ब्रेक ले रहे है या लेने की सोच रहे तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है। क्योंकि बॉलिवुड के कई सेलेब्स भी ब्रेक के इस लिस्ट में शामिल है। सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान का। फिल्म 'जीरो' के प्लॉप होने के बाद अभिनेता ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। हलाकि ब्रेक के बाद आई फिल्म 'पठान' ने काफी प्यार मिला था। वहीं इस लिस्ट में अरबाज खान,आमिर खान से लेकर कई सितारें है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.