Kiran Rao ने बताया आखिर Aamir Khan से क्यों लिया तलाक, Lapata Ladies के प्रमोशन में खोले कई राज़

किरण राव अपनी आने वाली फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस मौके पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने आमिर से तलाक लेने की वजह बताई है।
Kiran Rao say about Aamir Khan
Kiran Rao say about Aamir Khanwww.raftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव रिलेशनशिप की वजह से एक बार फिर खबरों में हैं। आमिर अपनी दोनों पूर्व पत्नियों के साथ आइरा की शादी में पहुंचे थे। उन्होंने सबके सामने किरण राव को किस भी किया। हालांकि, दोनों की बॉन्डिंग कई एक्स कपल के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

आमिर और किरण ने 2005 में शादी करके एक नई जिंदगी शुरू की। 16 साल की शादी के बाद 2021 में उनका तलाक हो गया। उनके अचानक तलाक के फैसले से फैंस भी हैरान रह गए। आमिर और किरण ने क्यों लिया तलाक? इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थीं लेकिन सही वजह सामने नहीं आई। अब इस बात का खुलासा खुद किरण राव ने किया है। किरण राव अपनी आने वाली फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस मौके पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने आमिर से तलाक लेने की वजह बताई है।

किरण राव ने आगे कहा, “हमारा रिश्ता शादी से कहीं बढ़कर है। हम एक-दूसरे को तब से जानते थे जब हमने साथ काम करना शुरू किया था। फिर हम पार्टनर बन गए और साथ काम करना शुरू कर दिया। हमारे बीच बहुत ही पारिवारिक, ईमानदार रिश्ता था। यह कुछ ऐसा है, जिसे आप मिटा नहीं सकते और आप ऐसा करना भी नहीं चाहते, क्योंकि यही हमारे रिश्ते का आधार है। हमारे बीच कभी भी कोई खराब मतभेद या बड़ी लड़ाई नहीं हुई। हम बस हम अपने रिश्ते को फिर से डिफाइन करना चाहते थे। हम एक परिवार बने रहना चाहते थे, लेकिन शादी नहीं करना चाहते थे। इसलिए हमने सिर्फ अपने नियम बनाए। मुझे नहीं लगता कि रिश्तों को सामाजिक टैग दिया जा सकता है। जो लोग तलाक के बाद अलग हो गए हैं वे एक साथ काम करते हैं, एक ही इमारत में रहते हैं और एक साथ खाना खाते हैं। अगर तलाक के बाद हमारा रिश्ता ख़त्म हो जाता तो मुझे बहुत बुरा लगता।”

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in