Bhool Bhulaiyaa 3 में कौन-कौन होगा? कार्तिक आर्यन ने बताया

कार्तिक आर्यन ने फिल्म में विद्या बालन की एंट्री से पर्दा उठा दिया है। वहीं अफवाहें हैं कि ''भूल भुलैया 3'' में अक्षय कुमार भी दिखेंगे। इस पर अब फिल्म के डायरेक्टर ने टिप्पणी की है।
film Bhool Bhulaiyaa 3 revealed about casting
film Bhool Bhulaiyaa 3 revealed about castingwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ''भूल भुलैया'' सुपरहिट रही थी। फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल 2022 में रिलीज किया गया। जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आये। वहीं मंजुलिका के किरदार में तब्बू ने अच्छा प्रदर्शन किया। अब ''भूल भुलैया-3'' नई अपडेट सामने आई है।

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी विद्या बालन

मंजुलिका तो आप सबको याद ही होगी फिर वह 'भूल भुलैया' हो या 'भूल भुलैया 2' मंजूलिका के किरदार से हर एक शख्स वाकिफ है। आपको बता दे की मंजुलिका वापस आ रही है। हाल में ही कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर एक पोस्ट सांझा किया है "मंजुलिका इस बैक ऑन दिवाली" यह लिखते हुए विद्या बालन का नाम भी लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।जिसमें भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 को मिक्स करके मंजुलिका का गाना चल रहा है। इन सभी जानकारी के अनुसार 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन धमाल मचाने को तैयार हैं।

''भूल भुलैया 3'' में दिखेंगे अक्षय कुमार या नहीं?

जहां एक तरफ कार्तिक ने फिल्म में विद्या बालन की एंट्री से पर्दा उठा दिया है। वहीं अफवाहें हैं कि ''भूल भुलैया 3'' में अक्षय कुमार भी दिखेंगे। इस पर अब फिल्म के डायरेक्टर ने टिप्पणी की है। फिल्म ''भूल भुलैया 3'' का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने की इच्छा जताई है।उन्होंने इस पर टिप्पणी की। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "फिल्म में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे। ''भूल भुलैया 3'' में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की एंट्री कन्फर्म हो गई।" उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में अक्षय कुमार के साथ काम करन चाहता हूं लेकिन दुर्भाग्य से मैंने ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखी है, जहां हम साथ काम कर सकें।" ''भूल भुलैया 3'' की शूटिंग 10 मार्च से शुरू होगी और फिल्म दीपावली 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.