गुस्सा छोड़ भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल हुए गोविंदा, कृष्णा अभिषेक ने कहा-मामा आए...

आरती सिंह ने 25 अप्रैल को इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई। भांजी को आशीर्वाद देने के लिए शादी में गुस्सा छोड़कर शामिल हुए गोविंदा।
Govinda attends Aarti Singh wedding
Govinda attends Aarti Singh weddingwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। आरती सिंह को उनका हमसफर मिल गया। उन्होंने 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई। शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए वहीं, गोविंदा की एंट्री ने पूरी मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

मामा-भांजे का विवाद हुआ खत्म

आरती सिंह की शादी में दुल्हन और दूल्हे राजा से ज्यादा हाईलाइट मामा गोविंदा हुए। भांजी की शादी में उन्हें देखकर न केवल उनके फैंस बल्कि आरती के परिवार वाले भी बहुत खुश हुए।दरअसल, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच पारिवारिक विवाद ने दोनों परिवार के रिश्ते बिगाड़ दिए थे। लेकिन 25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी में गोविंदा ने आकर आरती को अपना आशीर्वाद दिया। वहीं, उनके साथ उनके बेटे यशवर्धन भी वाइट शेरवानी पहने हुए नजर आए।

मामा-भांजी के रिश्ते में नहीं पड़ा विवाद का असर

आरती को आशीर्वाद देने के लिए गोविंदा शादी में शामिल हुए उन्हें वेन्यू से बाहर निकलते हुए देखा गया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि अब यूजर्स वीडियो में कमेंट करके पूछ रहे हैं कि मामी कहां हैं। आपको बता दें कि, गोविंदा की पत्नी सुनीता इस शादी में शामिल हुईं या नहीं अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने क्या कहा?

कृष्णा अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने आरती की शादी का कार्ड सबसे पहले मामा गोविंदा के यहां पहुंचाया था। अब जब कृष्ण और कश्मीरा शाह से गोविंदा के आने के बारे में पूछा गया तो कृष्ण ने कहा, ''मामा आए मैं बहुत खुश हुआ।'' कश्मीरा ने भी कहा कि ''वह आए हम सब बहुत खुश हुए और मैंने पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया। उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को आशीर्वाद दिया।''

एक दूजे के हुए दीपक आरती और दीपक

आरती सिंह और दीपक चौहान एक दूसरे के जीवन साथी बन गए हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। आरती सिंह की एंट्री भी बहुत शानदार ग्रैंड तरीके से हुई। सुर्ख लाल रंग के जोड़े में आरती सिंह बिल्कुल किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही। वहीं, दीपक चौहान भी सफेद रंग की शेरवानी में राजकुमार की तरह नजर आए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in