Gadar 2 की सफलता के बाद सन्नी देओल के बढ़े भाव, बॉर्डर 2 के लिए मांगे इतने करोड़

Border 2: फिल्म गदर 2 की अपार सफलता के बाद एक्टर सन्नी देओल के भाव बढ़ गए हैं। एक्टर ने अगली फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।
फिल्म गदर 2 के पोस्टर में एक्टर सन्नी देओल।
फिल्म गदर 2 के पोस्टर में एक्टर सन्नी देओल।@iamsunnydeol एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। फिल्म गदर 2 की अपार सफलता के बाद एक्टर सन्नी देओल के भाव बढ़ गए हैं। एक्टर ने अगली फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। दरअसल, सनी देओल अब भूषण कुमार के साथ जेपी दत्ता द्वारा निर्मित बॉर्डर की सीक्वल करने की तैयारी में हैं ।

बॉर्डर 2 के लिए 50 करोड़ मांगे

सनी ने फिल्म बॉर्डर 2 के लिए 50 करोड़ रुपए फीस मांगी। एक्टर ने फीस के अलावा एक बैक-एंड डील भी साइन की है। इसमें उन्हें निर्माताओं द्वारा अर्जित मुनाफे में से कुछ शेयर देना होगा। इस डील से निर्माता भी इस खुश हैं। बता दें सनी देओल अगले साल बॉर्डर 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। प्रोड्यूसर्स ने एक्टर को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बनाने का वादा किया है। एक्टर को फीचर फिल्म पर काम शुरू करने के लिए कहा गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, एमी विर्क और अहान शेट्टी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल बॉर्डर 2 के निर्देशक का नाम गुप्त रखा गया है।

गदर 2 ने की बंपर कमाई

लंबे समय से लीड किरदार से कायम चल रहे सन्नी देओल ने फिल्म गदर 2 से जबरदस्त कमबैक किया है। इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इतना ही नहीं सन्नी के कॅरियर की यह सबसे हिट फिल्म है। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने सन्नी से कुछ और फिल्मों के सीक्वेल बनाने को लेकर बात की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in