12वीं फेल फिल्म की कंगना रनौत ने की तारीफ, विक्रांत मेसी के लिए कही ये खास बात

12वी फेल के एक्टर विक्रांत मेसी की कंगना रनौत ने खूब तारीफ की है। उनकी एक्टिंग को जबरदस्त बताया है। फिल्म देखने के दौरान वे काफी भावुक हो गई।
12TH Fail
12TH Fail Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | विक्रांत मेसी की फिल्म की खूब तारीफ हो रही है। 12थ फेल को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म को लेकर कई सितारों ने खूब तारीफ की है। कंगना रनौत ने भी फिल्म की खूब तारीफ की है । वहीं एक्ट्रेस ने विक्रांत की तुलना इरफान खान से की गई है।

विक्रांत मेसी की जमकर हुई तारीफ

कंगना ने 12वी फेल मूवी में विक्रांत मेसी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, "क्या शानदार फिल्म बनाई है। एक हिंदी मीडियम से होने के तौर पर एक रूरल गांव से हूं और अपने स्कूल के सालों में बिना रिजर्वेशन के एंट्रेस परीक्षा के लिए जनरल कास्ट की स्टूडेंट होने के नाते, मैं पूरी फिल्म में रो रही थी ।

ओटीटी पर भी मिल रहा है शानदार रिस्पाॅन्स

12वी फेल का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा द्वारा किया गया है। वहीं ये एक बजट फिल्म है। फिल्म को 20 करोड़ तक के बजट पर बनाया था। फिल्म की बात करें तो दुनियाभर में बाॅक्स आफिस पर 66 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को हाॅटस्टार पर रिलीज किया गया है। वहीं ओटीटी पर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म की कहानी आईपीएस आॅफिसर मनोज कुमार के जीवन पर आधारित है।

हाल ही में हॉटस्टार पर भी रिलीज हो चुकी है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ‘12वीं फेल’ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है।

Related Stories

No stories found.