साउथ स्टार सूर्या के साथ फिल्म कर्ण में नजर आएंगी जान्हवी कपूर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, साउथ एक्टर सूर्या के साथ पहली बार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'कर्ण' में नज़र आएंगी।
जान्हवी कपूर साउथ स्टार सूर्या के साथ
जान्हवी कपूर साउथ स्टार सूर्या के साथGoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राकेश ओम प्रकाश मेहरा महाभारत के किरदार कर्ण पर फिल्म बना रहे हैं। ये एक मैग्नम ओपस होगी, जिसे दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का नाम 'कर्ण' है जिसका प्री प्रोडक्शन का काम जारी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में साउथ स्टार सूर्या और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। वहीं, सैफ अली खान भी फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

शुरुआत में फिल्म को इस साल 5 अप्रैल को रिलीज़ करने का ऐलान किया गया था। हालांकि, अब इस बारे में साफ जानकारी नहीं है कि फिल्म कब तक रिलीज़ होगी।

एक्ट्रेस जान्हवी के 4 फिल्मों का बड़ा शेड्यूल - जान्हवी कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म वरुण धवन स्टारर 'बवाल' रही। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस साल उनकी चार फिल्में आने वाली हैं। इनमें से एक जूनियर एनटीआर के साथ 'देवारा' होगी, जिससे वो तेलुगु फिल्मों में डेब्यु करेंगी। इसके अलावा वो उलझन, मिस्टर एंड मिसेज माही और कर्ण में नजर आएंगी।

फिल्म कर्ण 2 पार्ट्स में होगी रिलीज - महाभारत के एक मुख्य पात्र कर्ण की कहानी को प्रदर्शित करेंगे, फिल्म कर्ण एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे 5 भाषाओं और 2 भागों में बनाया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.