sidharth kiara
sidharth kiarasocial media

सिड-कियारा की शादी करवाने वाले को दक्षिणा में क्या मिला ? पंडित जी ने खुद किया इसका खुलासा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था।

नई दिल्ली, एजेंसी। Kiara and Siddharth Wedding: फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी कराने वाले पंडितजी ने अपनी दक्षिणा को लेकर मीडिया से चर्चा की है। पंडितजी ने कहा कि इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है। इन दोनों का धर्म और लोगों के बारे में अच्छे विचार हैं। दोनों बहुत दयालु हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके पैर जमीन पर हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे बहुत प्यारे कपल हैं। उन्होंने सिद्धार्थ और कियारा को हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद भी दिया।

सनातन धर्म के अनुसार हुई दोनों की शादी

सिद्धार्थ और कियारा की शादी सनातन धर्म के अनुसार हुई है। दोनों की शादी कराने पंडित गुरुजी से पत्रकारों ने सवाल किया कि शादी करने के लिए उन्हें कितनी दक्षिणा मिली। इस पर पंडित ने कहा कि एक बात हमेशा याद रखना, जमीन, दौलत, आमदनी जेब में रखी जाती है और दक्षिणा कभी बताई नहीं जाती है।

अभिनेत्री कियारा और अभिनेता सिद्धार्थ की शादी के बाद पहला रिसेप्शन 9 फरवरी यानि की आज दिल्ली में होगा, और दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में होगा। सिद्धार्थ का परिवार दिल्ली में रहता है और मुंबई में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां हैं, इसलिए मुंबई में भी खास रिसेप्शन दिया जाएगा।

Related Stories

No stories found.