Vivek Oberoi: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ हुई करोड़ों की ठगी, जानें पूरा मामला

विवेक ओबेरॉय ने रुपये की हेराफेरी के आरोप में पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस स्टेशन में निर्माता संजय साहा समेत नंदिता साहा, राधिका नंदा और अन्य आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।
Vivek Oberoi
Vivek Oberoi

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने रुपये की हेराफेरी के आरोप में पुलिस से गुहार लगाई है। इस संबंध में बुधवार को अंधेरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में निर्माता संजय साहा समेत नंदिता साहा, राधिका नंदा और अन्य आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

Vivek Oberoi
Vivek Oberoi

विवेक और उनकी पत्नी प्रियंका फर्म में भागीदार हैं

पुलिस ने ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट के अकाउंटेंट देवेन बाफना की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। शिकायत के अनुसार ओबेरॉय ऑर्गेनिक एलएलपी को 24 फरवरी, 2017 को शामिल किया गया था। विवेक और उनकी पत्नी प्रियंका फर्म में भागीदार हैं। चूंकि ऑर्गेनिक सेक्टर में ज्यादा मांग नहीं थी, इसलिए उन्होंने सिनेमा सेक्टर में काम करने का फैसला किया। इसी बीच विवेक की मुलाकात संजय साह से हुई। चूंकि साहा को फिल्म निर्माण का अनुभव था, इसलिए उन्होंने साथ काम करने का फैसला किया। योजना के मुताबिक संजय साहा के साथ-साथ नंदिता साहा, राधिका नंदा को भी उनकी फर्म में पार्टनर बनाया गया।

Vivek Oberoi
Vivek Oberoi

विवेक के 1.5 करोड़ रुपये का हुआ इस्तेमाल

नंदिता एंटरटेनमेंट एलएलपी नामक फर्म की स्थापना की। इसमें विवेक ओबेरॉय को अपने व्यक्तिगत खाते के साथ-साथ फर्म ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट एलएलपी के माध्यम से निवेश करने के लिए मजबूर किया गया था। समय-समय पर अलग-अलग बहाने बनाकर सलाह देते हुए नंदिता ने विवेक के 1.5 करोड़ रुपये का इस्तेमाल फर्म को बिना बताए अपने फायदे के लिए कर लिया। जैसे ही उन्हें इस बात का एहसास हुआ तो वह पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में कहा गया है कि धोखाधड़ी 4 फरवरी, 2020 से 30 अप्रैल, 2022 के बीच हुई।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in