Diljit Dosanjh की शादी से उठा पर्दा, अमरीकन या इंडियन जानिए कौन है? एक्टर की पत्नी

दिलजीत दोसांझ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल हुई इन तस्वीरों से उनकी शादी के बारे में अफवाहें उड़ा दीं और अब इसकी सच्चाई सामने आई है।
Amar Singh Chamkila actor Diljit Dosanjh
Amar Singh Chamkila actor Diljit Dosanjhwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। दिलजीत दोसांझ फिलहाल अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के प्रमोशन में जुटे हुए है। यह फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी नेटफ्लिक्समें पर रिलीज कर दी गई है। इसी बीच एक्टर की ऑनलाइन सामने आई एक और तस्वीर ने सोशल मीडिया पर अटकलें लगा दी कि तस्वीर में नजर आ रही ओशिन बरार एक्टर की पत्नी हैं। इसपर ओशिन ने चुप्पी तोड़ी और इन अफवाहों पर लगाया।

ओशिन ने अफवाहों पर थोड़ी चुप्पी

ओशिन बरार इस पर सफाई देते हुए लिखा, ''हाय दोस्तों कुछ समय पहले मैंने एक मॉडल के रूप में काम किया था और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए शून शान नामक एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था। अब इंटरनेट पर मेरी तस्वीर दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रूप में इस्तेमाल की जा रही है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हैं।मैं बस यह साफ करना चाहती हूं कि यह तस्वीर मेरी है और मैं संदीप कौर नहीं हूं।'

ओशिन ने तस्वीर हटाने की अपील की

ओशीन ने ये बात साफ कर दी कि उनका नाम संदीप कौर नहीं है। उन्होंने लोगों से अफवाह न फैलाने को कहा हैं। इसके साथ ही ओशिन ने कहा कि शुरुआत में उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया लेकिन, अब यह बढ़ता जा रहा है इसलिए उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटाने की अपील की हैं। इसके पहले भी दिलजीत की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उन्हें निशा बानो के साथ जोड़ा गया था। जिस पर निशा बानो ने भी इसे अफवाह करार देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था।हाल में की उनके एक दोस्त ने ये भी खुलासा किया था की उनकी पत्नी अमेरिका में रहती हैं उनका एक बच्चा भी है। लेकिन एक्टर ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in