आदिल खान ने रचाई दूसरी शादी, राखी सावंत ने दिया रिएक्शन

आदिल खान ने दूसरी शादी की है, जिसके बाद राखी सावंत ने तंज कसा है।
Seema Khan
Seema KhanSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क|आदिल खान और सोमी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की काफी तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों निकाह की रस्म पूरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, कि आदिल खान ने अपनी शादी की तस्वीर साझा किया की, कि उन्होंने 3 मार्च 2024 को शादी कर ली और अब दोनों पति-पत्नी हैं।

जानकारी के मुताबिक आदिल खान दुर्रानी ने अपनी इस शादी पर कहा है, "ये मेरी पहली शादी ही शादी हुई है, इस समय हम बेंगलुरु में मौजूद हैं और अगले दिन दोनों मुंबई के लिए रवाना होने जा रहे हैं। मैं जल्द ही सब कुछ शेयर करूंगा।"

वहीं जानकारी मिली है, कि आदिल और सोमी ने जयपुर में गुपचुप तरीके से दोनों ने शादी रचाई है और दोनों ने अपनी शादी को छिपाने को लेकर फैसला लिया था।

आदिल ने सोमी खान से रचाई शादी

आदिल की नई बीवी सोमी खान एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई शोज़ में काम किया हुआ है, जिसमें 'न्याय: द जस्टिस', 'केसरिया बालम' और 'हमारा हिंदुस्तान' जैसे शोज भी शामिल हैं। वहीं सोमी खान अपनी बहन सबा के साथ 'बिग बॉस 12' में बतौर कंटेस्टेंट दिखी थीं। ये उस शो में थीं, जिसकी विनर दीपिका कक्कड़ बनी थी।

शादी पर राखी ने दिया रिएक्शन

वहीं बातचीत के दौरान राखी सावंत ने आदिल की इस शादी पर शानदार रिएक्शन दिया है। राखी ने कहा ये शॉकिंग है, उन्होंने अभी तक मुझसे तलाक नहीं लिया गया है। मुझसे पहले भी आदिल ने 5-6 शादियां की हैं, उन लड़कियों ने भी तलाक नहीं दिया, वे सभी टॉर्चर के बाद भाग गईं और उन सबने मुझे कॉन्टैक्ट किया था।

राखी ने कही ये बात

राखी ने बताया कि "मैं सोमी के बारे में जानकर हैरान हो चुकी हूं। आदिल ने मुझे 1 साल तक खूब डराया था। कितनी धमकियां दी। अब वो उसके साथ भी यही सब करने वाला है, उसने मेरे पैसे लूट लिए, मुझे सड़कों पर ला दिया।"

Related Stories

No stories found.