IND vs ENG : Virat Kohli नहीं खेलेंगे पहले दो मैच, अफगानिस्तान सीरीज से भी वापस लिया नाम

Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। बीसीसीआई ने पहले दो टेस्ट के लिए टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था।
शॉट लगाते कोहली। फाइल फोटो।
शॉट लगाते कोहली। फाइल फोटो। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। बीसीसीआई ने पहले दो टेस्ट के लिए टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था। टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। इसे लेकर बीसीसीआई ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। इससे टीम इंडिया को इंग्लैंड के विरुद्ध काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

BCCI ने कोहली के नहीं खेलने की जानकारी

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से पहला टेस्ट हैदराबाद में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला विशाखापट्नम में 2 फरवरी से खेला जाएगा। दोनों मैचों में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कोहली नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने बताया है कि कोहली ने निजी कारणों की वजह से पहले दो टेस्ट नहीं खेलने का फैसला लिया है। उन्होंने नाम वापस ले लिया है।

अफगानिस्तान के खिलाफ भी पहला टी-20 मैच नहीं खेले थे

कोहली ने हाल में अफगानिस्तान के साथ टी-20 मैचों की सीरीज खेली गई थी। उसके पहले मैच से भी कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसा कहा जा रहा था कि 11 जनवरी को कोहली की बेटी वामिका का जन्मदिन था।

टेस्ट मैचों के लिए बाद में होगा टीम का ऐलान

बीसीसीआई ने पहले दो टेस्ट के लिए टीम का ऐलान किया था। उसमें कोहली का नाम ही था। दूसरे और तीसरे मैच के बीच एक हफ्ते का अंतराल है, इसलिए उनकी टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.