Kohli से गले मिलने वाले युवक का गांवों वालों ने किया जोरदार स्वागत, Video Viral

Kohli Fan Warm welcome: टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच दूसरे टी-20 मैच के दौरान अजीबोगरीब वाकया दिखा था। मैच के दौरान कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे।
स्टेडियम में कोहली के गले लगता फैन और गांव में उस युवक को माला पहनाता शख्स।
स्टेडियम में कोहली के गले लगता फैन और गांव में उस युवक को माला पहनाता शख्स। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच दूसरे टी-20 मैच के दौरान अजीबोगरीब वाकया दिखा था। मैच के दौरान कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान एक फैन सिक्योरिटी तोड़ते हुए मैदान में घुसा और कोहली को गले लगा लिया। फैन के अनुसार वह कोहली को बहुत लाइक करते हैं। इससे उन्होंने सिक्योरिटी तोड़कर कोहली को गले लगाने की हिम्मत की। फैन को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

गांव में फैन का स्वागत

सिक्योरिटी ने युवक को कोहली के पास से हटाया था। फिर उसे पुलिस को सौंपा था। हालांकि बाद में उसे रिहा भी किया गया था। पुलिस ने शख्स को लेकर कहा कि उन्होंने खुद को वायरल कराने के लिए ऐसा किया था। बाद में कोहली का फैन गांव लौटा तो वहां जो दिखा वह सचमुच हैरान करने वाला था। सिक्योरिटी तोड़कर कोहली को गले लगाने वाले फैन का उनके गांव में जोरदार स्वागत किया गया है।

आईपीएल में घट चुकी है ऐसी घटना

इसका वीडियो भी सामने आया है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कोहली के फैन के स्वागत को कई लोग पहुंचे हैं। उनमें से एक शख्स उन्हें फूलों का हार पहना रहा है। अब वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। कोहली के फैन इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। कोहली के फैन इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि वह किसी अपराध को अंजाम देने जा रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.