Sports News : श्रेयस फिट, राहुल भी जल्द ही होंगे फिट, Asia Cup 2023 में टीम करेगी अच्छा प्रदर्शन - अजित अगरकर

Asia Cup 2023 - Chief Selector Ajit Agarkar टीम सयोंजन को लेकर आश्वस्त !!
Asia Cup 2023
Asia Cup 2023HS

नई दिल्ली , 22 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने बताया कि मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पूरी तरह से फिट माना गया है, जबकि केएल राहुल की स्वास्थ्य स्थिति में कठिनाइयाँ हैं और उनके एशिया कप के दूसरे या तीसरे मैच तक ठीक होने की उम्मीद है।

अगरकर ने रोहित शर्मा के साथ एक मीडिया सम्मेलन में यह बातें कहीं, जब उन्होंने भारतीय टीम की एशिया कप 2023 के खिलाड़ियों की घोषणा की।

अगरकर ने कहा, "श्रेयस अय्यर को पूरी तरह से फिट माना गया है और यह बहुत अच्छी खबर है। केएल राहुल की चोट भी ठीक हो रही है । हम उम्मीद करते हैं कि वह एशिया कप के दूसरे या तीसरे मैच तक पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। ये दोनों खिलाड़ियाँ हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।"

एशिया कप और विश्व कप में भारतीय टीम के चयन में कौन कौन होगा, इस संबंध में रोहित शर्मा ने कहा, "हमारे पास ऐसे खिलाड़ियाँ हैं जो चार नंबर पर खेल सकते हैं। यह नंबर चार के बारे में नहीं है, बल्कि शीर्ष तीन के बारे में है और उसके आगे। यह जितने भी संख्यात्मक परिप्रेक्ष्य में नहीं है, बल्कि एक विशेष खिलाड़ियों की इकाई के रूप में देखने और काम करने की बात है। चुनौतियाँ आई हैं, लेकिन हम इसे एक नए तरीके से देख रहे हैं।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोमवार को आगामी एशिया कप 2023 की 17 सदस्यीय मजबूत टीम की घोषणा की, जो 30 अगस्त से शुरू होगी। इसमें जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और तिलक वर्मा भी शामिल हैं।

2023 एशिया कप का संयोजक बने पाकिस्तान और श्रीलंका और यह टूर्नामेंट 30 अगस्त से 17 सितंबर तक चलेगा।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.