Sports News : इसी जसप्रीत बुमराह को सब देखना चाहते थे : रवि बिश्नोई

Jaspreet Bumarah ने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी -20 मुकाबले में जबरदस्त वापसी की !
Jaspreet Bumarah
Jaspreet BumarahHS

नई दिल्ली , 20 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : हर कोई था जो उत्सुकता से इस खास और प्रतिष्ठित मैच का इंतजार कर रहा था, जिसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने फिर से अपने खेल से आश्चर्यचकित कर दिया। आयरलैंड के साथ खेली जाने वाली तीन मैचों की श्रृंखला की शुरुआत में, भारतीय गेंदबाजों की शानदार वापसी ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया और उन्हें एक नए उम्मीद के साथ छोड़ दिया।

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में, जिसे डबलिन में आयोजित किया गया था, बुमराह ने तुरंत अपनी गेंदबाजी में प्रशंसा पा ली। उन्होंने पहले ही ओवर में दो विकेट लिये और भारत की ओर से महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने एंडी बालबर्नी को बोल्ड किया और उन्होंने लोर्कन टकर को आउट किया। उनकी गेंदबाजी से भारत ने आयरलैंड को मात दी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। जसप्रीत बुमराह ने अपनी पिछली साल की पीठ की चोट के बाद इस मैच में अपने चार ओवर में 2 विकेट देकर दिखाया कि वह अपने खेल में फिर से वापसी कर चुके हैं।

उन्होंने आयरलैंड के बल्लेबाजों की मुश्किलें बढ़ा दी और उनकी गेंदबाजी ने दर्शकों को आकर्षित किया। बुमराह की गेंदबाजी से प्रेरित होकर, भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के साथ खेले गए मैच में एक अच्छा प्रदर्शन किया और सीरीज में एक बढ़त दर्ज की। उनकी गेंदबाजी ने मैच को रोमांचक बनाया और उनकी वापसी ने टीम को और भी मजबूत बनाया।

रवि बिश्नोई ने मैच के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर बताया कि जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन का इंतजार सभी कर रहे थे और वह उन्हें पूरी तरह से खुश कर दिया। उन्होंने उनकी गेंदबाजी की महत्वपूर्णता को महसूस किया और उनके पहले ओवर के प्रदर्शन की प्रशंसा की। सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ, भारतीय टीम रविवार को दुबलिन में आयोजित होने वाले दूसरे मैच में आयरलैंड के साथ भिड़ेगी और अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन को जारी रखने का प्रयास करेगी।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.