IND Vs ENG: रोहित शर्मा का पोस्ट वायरल, यशस्वी जायसवाल समेत इन खिलाड़ियों को कह रहे ये आजकल के बच्चे

Rohit Sharma Post: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने जबर्दस्त खेल दिखाया। डेब्यू खिलाड़ी सरफराज खान, विकेटकीपर ध्रुव जुरेल, यशस्वी जायसवाल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया।
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा।
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा। @CricCrazyJohns एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने जबर्दस्त खेल दिखाया। डेब्यू खिलाड़ी सरफराज खान और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के अलावा यशस्वी जायसवाल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इनकी तारीफ की। रोहित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन खिलाड़ियों के लिए प्यारा-सा संदेश लिखा है।

रोहित की इंस्टा स्टोरी

कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा कर लिखा-‘ये आजकल के बच्चे’। स्टोरी में एक ओर ध्रुव जुरेल स्लाइट मारकर बेन डकेट को रन आउट कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सरफराज खान और यशस्वी जायसवाल रन के लिए दौड़ते नजर आ रहे। इस पर रोहित ने लिखा है-ये आजकल के बच्चे और साथ में एक क्लैपिंग इमोजी भी है। फैंस को रोहित का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा।

कप्तान रोहित शर्मा की इंस्टा स्टोरी।
कप्तान रोहित शर्मा की इंस्टा स्टोरी। रोहित इंस्टा अकाउंट।

यशस्वी ने लगाया था दोहरा शतक

यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 7 टेस्ट मैचों में दूसरा दोहरा शतक जमाया था। इससे पहले विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में धुंआधार शतकीय पारी खेली थी। यशस्वी का यह लगातार दूसरा दूसरा दोहरा शतक है। इस बल्लेबाज की तारीफ तमाम दिग्गज क्रिकेटर कर रहे हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा भी भला कैसे पीछे रहते। जायसवाल ने राजकोट टेस्ट में बतौर ओपनर 236 गेंदों पर 214 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने 14 चौके और 12 छक्के लगाए थे।

सरफराज ने दोनों पारियों में बनाई 50

सरफराज खान ने डेब्यू मैच में ही अपनी बल्लेबाजी से सबको काफी प्रभावित किया है। उन्होंने राजकोट टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ा। पहली पारी में 66 गेंदों पर 68 रन बनाए। हालांकि वह दुर्भाग्यवश रन आउट हुए थे। सरफराज ने दूसरी पारी में 72 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए थे।

ध्रुव की शानदार विकेटकीपिंग

शुरुआती दो टेस्ट से बाहर रहे ध्रुव जुरेल ने राजकोट टेस्ट में डेब्यू किया। इन्होंने पहली पारी में शानदार 46 रन बनाए। बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग में भी कमाल का प्रदर्शन किया। ध्रुव ने दूसरी पारी में बेन डकेट का यादगार रन आउट किया। ध्रुव ने दूसरी पारी में स्पिन के खिलाफ भी काफी बेहतरीन कैच लपके थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.