कार हादसे को लेकर Rishabh Pant ने पहली बार की बात, कहा- लगा था मेरा समय खत्म हो गया...

Rishabh Pant on horrific car accident: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पहली बार अपनी कार दुर्घटना पर खुलकर बात की है।
ऋभष पंत।
ऋभष पंत।@RishabhPant17 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पहली बार अपनी कार दुर्घटना पर खुलकर बात की है। उन्होंने उस तिथि (दिसंबर 2022) का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे लगा था-इस दुनिया में उनका समय खत्म हो गया है। हादसे में उनके दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया। उनके माथे पर दो चोटें आईं। तब से वह क्रिकेट से दूर हैं। वे अपने गृहनगर रूड़की के पास दुर्घटना के शिकार हुए थे।

लगा जैसे मर ही जाएंगे

पंत ने कहा कि उस सुबह मेरी कार डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी में आग लगी। मुझे लगा था कि वह लगभग मर ही जाएंगे। पंत ने स्टार स्पोर्ट्स पर इंटरव्यू में कहा कि जीवन में पहली बार मुझे ऐसा लगा था। हादसे के वक्त मुझे घावों के बारे में पता था, लेकिन मैं भाग्यशाली था, क्योंकि यह और भी गंभीर हो सकता था

लग रहा था-किसी ने मुझे बचा लिया

पंत ने बताया कि मुझे लग रहा था कि किसी ने मुझे बचा लिया है। मैंने डॉक्टर से पूछा कि मुझे ठीक होने में कितना समय लगेगा? उन्होंने कहा कि 16-18 महीने लग जाएंगे। मुझे पता था कि उबरने के इस समय को कम करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। उनको मुंबई में सर्जरी करानी पड़ी। उम्मीद है कि वह आईपीएल में वापसी करेंगे।

आईपीएल खेलने की उम्मीद

दुबई में आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान पंत ने अपने फ्रेंचाइजी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे। ऐसे में उनके आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करने की उम्मीद है। ऋषभ पंत ने 33 टेस्ट मैचों में 43.67 के औसत से 2271 रन बनाए हैं। इनमें 5 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने 66 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 987 रन बनाए हैं। वनडे इंटरनेशनल में 30 मैचों में 34.60 की औसत से 865 रन (1 शतक, 5 अर्ध शतक) बनाए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.