BCCI का बड़ा फैसलाः ऋषभ पंत को भेजा जा रहा विदेश, जानें क्या है पूरा मामला?

Rishabh Pant Recovery Update: स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अब टीम इंडिया में वापसी को लेकर तैयार दिख रहे हैं। खिलाड़ी लगातार क्रिकेट मैदान पर भी दिख रहे हैं, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल भी हुईं।
ऋषभ पंत और बीसीसीआई।
ऋषभ पंत और बीसीसीआई।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अब टीम इंडिया में वापसी को लेकर तैयार दिख रहे हैं। खिलाड़ी लगातार क्रिकेट मैदान पर भी दिख रहे हैं, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल भी हुईं। रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ आईपीएल 2024 में मैदान पर वापसी कर सकते हैं। दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अब ऋषभ की वापसी को लेकर जल्दबाजी करना नहीं चाहता है, जिसके लिए बीसीसीआई ने खास प्लान बनाया है।

विशेषज्ञों की राय के लिए विदेश जाएंगे पंत

बीसीसीआई ने अब पंत को रिकवरी पर विशेष परामर्श के लिए लंदन भेजने का निर्णय लिया है। दरअसल, ऋषभ आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। पंत से पहले बीसीसीआई टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लंदन भेज चुकी है। शमी और सूर्यकुमार भी चोट के चलते टीम से बाहर हैं।

ऋषभ की वापसी पर सबकी नजरें

कार दुर्घटना के शिकार हुए ऋषभ टीम से बाहर चल रहे हैं। एक साल से ज्यादा समय से ऋषभ ने क्रिकेट नहीं खेला है। फैंस को उनकी मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। पंत खुद को फिट रखने के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.