RCB की जान विराट कोहली और स्मृति मंधाना आए साथ, नई जर्सी ने जीता दिल

RCB Unbox Event 2024 : आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होना है। इस सीजन के पहले मैच में विराट कोहली की टीम RCB और महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व वाली टीम CSK आमने-सामने होगी।
नई जर्सी में आरसीटी मेंस टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और वीमेंस टीम की कप्तान स्मृति मंधाना।
नई जर्सी में आरसीटी मेंस टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और वीमेंस टीम की कप्तान स्मृति मंधाना।@RCBTweets एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होना है। इस सीजन के पहले मैच में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आमने-सामने होगी। इससे पहले RCB ने अपनी नई जर्सी को लॉन्च किया है। इस दौरान आरसीबी मेंस टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, पूर्व कप्तान विराट कोहली और महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना मौजूद थे। बीते सीजन के मुकाबले RCB की जर्सी पहले की तरह लाल है, लेकिन टी-शर्ट के ऊपरी हिस्से पर काले के बजाय डार्क ब्लू रंग का इस्तेमाल किया गया है।

नॉर्वे के संगीतकार भी हुए शामिल

जर्सी लॉन्च से कुछ घंटे पहले RCB की ऑफिशियल वेबसाइट क्रैश हुई थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर जर्सी लीक हो गई थी। RCB की जर्सी लॉन्च होने के समारोह में नॉर्वे के संगीतकार एलन वॉकर पहुंचे थे। उन्हें विराट कोहली और RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने एलन वॉकर नाम से छपी RCB की टी-शर्ट भेंट की। इस बार भी टीम का टाइटल स्पॉन्सर कतर एयरवेज होगा। टीम की जर्सी पर अंग्रेजी में Qatar Airways लिखा है।

कोहली ने स्मृति को मंच पर बुलाया

कोहली ने जर्सी के लॉन्च होने से पहले महिला RCB टीम की कप्तान स्मृति मंधाना को स्टेज पर बुलाया। कोहली, फाफ डु प्लेसिस, स्मृति मंधाना ने एक साथ बटन को दबाया, जिसके बाद वह वीडियो शुरू हुई, जिसमें कोहली और अन्य खिलाड़ी नई जर्सी में पोज देते दिखाई दिए। बता दें कि स्मृति ने कुछ दिन पहले आरसीबी फ्रैंचाइजी को अपनी कप्तानी में डब्ल्यूपीएल का चैंपियन बनाया है। उनकी टीम ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.