Dhoni Video: धोनी ने लंबे बाल रखने की बताई वजह, माही का यह वीडियो देखकर हो जाएंगे खुश

MS Dhoni Video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा फैंस के बीच छाए रहते हैं। अक्सर उनकी वीडियो वायरल होती रहती है। फिर से माही लंबे बालों को लेकर सुर्खियां में हैं।
महेंद्र सिंह धोनी की पुरानी और मौजूदा हेयर स्टाइल।
महेंद्र सिंह धोनी की पुरानी और मौजूदा हेयर स्टाइल।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा फैंस के बीच छाए रहते हैं। अक्सर उनकी वीडियो वायरल होती रहती है। फिर से माही लंबे बालों को लेकर सुर्खियां में हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 से पहले लंबे बाल रखने के पीछे की वजह बताई है। एक इवेंट में वह बता रहे हैं कि उन्होंने लंबे बाल फिर से क्यों रखे हैं? टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद लंबे बाल कटवा लिए थे। उसके बाद क्रिकेट फैंस ने उन्हें बहुत अलग हेयर स्टाइल में देखा, लेकिन हर किसी को धोनी के लंबे बाल आज भी बेहद पसंद हैं।

किसी दिन मैं जागूंगा और इसे काट दूंगा।

आईपीएल 2024 से पहले फिर धोनी ने लंबे बाल रखे हैं। इवेंट में धोनी ने लंबे बाल रखने को लेकर कहा कि उन्हें नए हेयरस्टाइल को रखने में काफी दिक्कत होती है। धोनी ने कहा, वह लंबे बाल इसलिए रख रहे हैं, क्योंकि फैंस को यह काफी पसंद हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा मुश्किलें होंगी तो वह बालों को छोटा कराएंगे। यह भी कहा कि ये हेयरस्टाइल रखना मुश्किल है। पहले मैं सिर्फ 20 मिनट में तैयार होता था। अब 1 घंटा 10 मिनट लगता है। मैं, इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि फैंस को यह पसंद है, लेकिन किसी दिन मैं जागूंगा और इसे काट दूंगा।

धोनी की उपलब्धियां

धोनी ने भारत को टी-20 वर्ल्ड कप 2007, वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 की ट्रॉफी जिताई है। आईपीएल में अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांच बार खिताब जिताया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.